[Viral Video]मासूम गिरा छत से उसके बाद हुआ ये.., दमन और दीव से सामने आया हैरत अंगेज वीडियो

A Child Fallen from Third Floor of a Building: केंद्र शासित क्षेत्र दमन और दीव से एक मासूम बच्चे के एक बिल्डिंग से गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

[Viral Video]मासूम गिरा छत से उसके बाद हुआ ये.., दमन और दीव से सामने आया हैरत अंगेज वीडियो
दमन दीव में एक मासूम बच्चे के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है 

मुख्य बातें

  • दमन दीव में एक मासूम बच्चे के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
  • इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया और लोग वहां इकट्ठा हो गए
  • जब बच्चा दूसरी मंजिल से नीचे गिरा तो नीचे खड़ी भीड़ ने उस मासूम को तुरंत ही लपक लिया

नई दिल्ली: कई दुर्घटनाएं (Accident) ऐसी होती हैं जो अपने पीछे तमाम जख्म दे जाती हैं जिन्हें भुलाना बेहद मुश्किल होता है, वहीं कई बार इसका उल्टा भी होता है कि ये एक सुखद याद भी छोड़ जाती है साथ ही कई सबक भी सिखा जाती है ताकि ऐसी भूल दोबारा ना हो। एक ऐसा ही मामला दमन दीव (Daman and Diu) से सामने आया है।

'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' की तर्ज पर दमन दीव में एक मासूम बच्चे के गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, ऊपर वाले का शुक्र रहा कि बच्चे को खरोंच तक नहीं आई।

यहां एक दो साल का मासूम बच्चा ना जाने किस बजह से एक बिल्डिंग के तीसरी मंजिल स्थित अपने घर की बाल्कनी से गिर गया, वो सीधा नीचे नहीं गिरा बल्कि दूसरी मंजिल की एक खिड़की से थोड़ी देर तक लटका रहा।

इस घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया और लोग वहां इकट्ठा हो गए और फिर जब बच्चा दूसरी मंजिल से नीचे गिरा तो नीचे खड़ी भीड़ ने उस मासूम को तुरंत ही लपक लिया। इस सारे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

 

 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे तीसरी मंजिल से गिरे इस मासूम को लोग बचाने के लिए इकट्ठा हो गए और उसके नीचे गिरते ही उसे तुरंत ही लपक लिया।

इस मासूम बच्चे को जरा सी भी चोट नहीं आई है, बच्चे के मां-बाप इसे ईश्वर का चमत्कार मान रहे हैं और उसे बचाने वाली भीड़ का तहेदिल से शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर