[VIDEO] टोल प्लाजा पर बेकाबू हुआ ट्रक, बाइक समेत दो को रौंदते हुए निकला आगे

क्राइम
Updated Dec 02, 2019 | 16:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टोल प्लाजा पर असंतुलित होकर बेकाबू हुआ एक ट्रक ने दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल से इसका वीडियो सामने आया है।

truck rammed on toll plaza
टोल प्लाजा पर कार ने मोटरबाइक को रौंदा 

नई दिल्ली : तमिलनाडु के कृष्णागिरी इलाके में संतुलन खो चुके एक ट्रक ने इलाके में तबाही मचा दी। कृष्णागिरी टोल प्लाजा पर हुए इस हादसे की बेहद खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि संतुलन खो चुका एक ट्रक तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है और टोल प्लाजा को रौंदते हुए आगे निकल जाता है। 

ट्रक की तबाही यहीं नहीं रुकती आगे जाके वह और भी जानलेवा हो जाता है। ये हादसा रविवार का है, बेपरवाह इस ट्रक की चपेट में पैदल यात्री समेत एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति भी आ गया। 

टोल प्लाजा से आगे बढ़ने के बाद मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारते हुए ट्रक आगे बढ़ता जाता है। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो जाती है। मृतकों की पहचान एस सेनाप्पन (61 वर्ष) और एस प्रमिला (51 वर्ष) के तौर पर हुई है।  

पुलिस के मुताबिक हादसा रविवार को साढ़े 3 बजे हुआ जब होसुर से आ रही एक ट्रक टोल प्लाजा को रौंदती हुई निकल गई। उसी दौरान लेन क्रॉस करने के बाज अपनी मोटरबाइक पर अपने ऑफिस जा रहे सेनाप्पन को भी ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया। साथ ही कुछ ही दूरी पर खड़े प्रमिला को भी ट्रक ने रौंद दिया।

टोल बूथ के स्टाफ पी कविता को इस हादसे में गंभीर चोटें आई है जिसे कृष्णागिरी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर को गिरप्तार कर लिया गया है।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...