18 साल की लड़की ने मां-बाप से कहा- 'मैं प्रेग्नेंट हूं', पेरेंट्स का जवाब सुनकर बेटी शॉक्ड रह गई

Weird News: एक लड़की प्रेग्नेंट हो गई थी। अपने मां-बाप को वो सच्चाई बताने से डरही थी। लेकिन, जो हुआ उसे सुनकर लड़की खुद शॉक्ड रह गई।

18 years old girl tell parents about her pregnancy Then What Happened Know About Truth
लड़की को उल्टा सरप्राइज मिल गया 
मुख्य बातें
  • मां-बाप को सच्चाई बताने से डर रही थी लड़की
  • पेरेंट्स ने उल्टा सरप्राइज दे दिया
  • टिकटॉक पर वीडियो वायरल हो गया

Ajab Gajab News: इस दुनिया में आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार तो ऐसे मामले सामने आते हैं, जिसके बारे में जानकर लोग दंग रह जाते हैं। टिकटॉक पर एक लड़की ने ऐसा ही मामला शेयर किया है, जिसकी सच्चाई जानकर एक पल के लिए आप हैरान रह जाएंगे। लड़की ने बताया कि जब वो अपने माता-पिता को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताने गई तो उसके पेरेंट्स ने ऐसा जवाब दिया जिसके बारे में जानकर वो खुद दंग रह गई। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

18 साल की एमिली बार्न्स ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उसने बताया कि वो प्रेग्नेंट थी, लेकिन अपने माता-पिता को बताने से डर रही थी। हालांकि, किसी तरह हिम्मत जुटाकर उसने ये बात बताने का फैसला किया। एमिली ने वीडियो की शुरुआत में बताया कि मेरे पेरेंट्स एक मूवी देखने के लिए तैयार हो रहे हैं। अंदर बुलाकर मैं उन्हें सबकुछ बता दूंगी। इसके बाद वो अपने पेरेंट्स को अंदर बुलाती है और कहती है मम्मी-पाप आप दोनों थोड़ी देर के लिए अंदर आ सकते हैं क्या? इसके बाद दोनों अंदर आ जाते हैं और एमिली कहती है कि कुछ भी हो जाए आप दोनों मुझसे नफरत नहीं करेंगे बल्कि पहले की तरह ही प्यार करते रहेंगे।   

ये भी पढ़ें -  Viral Video: विशालकाय अजगर पर बैठकर मजे ले रहा था बच्चा, खौफनाक अंदाज देख हैरान रह गए लोग

मां-बाप ने उल्टा चौंका दिया

हालांकि, एमिली के पिता ने कहा कि मैं नहीं जानता मैं गुस्सा करूंगा या नहीं? उसी वक्त एमिली ने कहा कि वो प्रेग्नेंट हूं। एमिली की बात सुनकर दोनों ने कोई खास रिएक्शन नहीं दिए। जवाब में उसके पिता ने कहा कि तुम्हारी मां भी प्रेग्नेंट है। ये बात सुनकर एमिली दंग रह गई। उसके पिता ने प्रेग्नेंसी टेस्ट की पॉजिटिव रिपोर्ट को भी दिखाया। एमिली ने अपनी मां से पूछा भी कि क्या आप लोग कहीं मजाक तो नहीं कर रहे हैं? एमिली की मां ने कहा कि यह सच है। इस तरह से एमिली ने सच्चाई भी बता दी और कुछ हुआ भी नहीं। एमिली ने कहा कि पापा ने सबकुछ अच्छे से संभाल लिया। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर मजे भी लिए। एमिली ने यह भी कहा कि मेरी मां ने पापा को सबकुछ बता दिया होगा। लिहाजा, जब मैं सच बताने वाली थी तो उन्होंने मुझे सरप्राइज दे दिया।  

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर