ब्लूटूथ कॉलिंग और इन-बिल्ट गेम्स के साथ लॉन्च हुई ये नई स्मार्टवॉच, कीमत 2 हजार से कम

Ambrane ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज 'Wise' की घोषणा की है। इस सीरीज की पहली स्मार्टफोन Wise Eon को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है।

Ambrane Wise Eon
Photo Credit- Ambrane  
मुख्य बातें
  • Ambrane Wise Eon की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है
  • वॉच के साथ 1 साल की वारंटी ग्राहकों को मिलेगी
  • इस स्मार्टवॉच में 450 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच डिस्प्ले दिया गया है

Ambrane ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच सीरीज 'Wise' की घोषणा की है। इस सीरीज की पहली स्मार्टफोन Wise Eon को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। ये एक अफोर्डेबल स्मार्टवॉच है। खास बात ये है कि इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। 

Ambrane Wise Eon की इंट्रोडक्टरी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। फिलहाल फ्लिपकार्ट पर ये 4,949 रुपये में लिस्टेड है और सेल के लिए कमिंग सून टैग लिखा गया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि वॉच के साथ 1 साल की वारंटी ग्राहकों को मिलेगी। 

TIPS: आसानी से ऐसे Record करें WhatsApp वॉयस कॉल्स

Ambrane Wise Eon के स्पेसिफिकेशन्स 

इस स्मार्टवॉच में 450 nits पीक ब्राइटनेस के साथ 1.69-इंच डिस्प्ले दिया गया है। इसमें कई हेल्थ बेस्ड फीचर्स भी मौजूद हैं। इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर, हार्ट रेट मॉनिटर और ब्लड प्रेशर मॉनिटर दिया गया है। साथ ही ये वॉच स्लीप क्वालिटी को भी ट्रैक करती है। ये कैलोरी काउंट भी ट्रैक करती है। 

फिटनेस लवर्स के लिए इस वॉच में 60 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इसमें अलार्म, स्टॉपवॉच, रिमोट कैमरा, म्यूजिक प्लेयर और 3 इन-बिल्ट गेम्स भी दिए गए हैं। यूजर्स को कस्टमाइजेशन के लिए इसमें 100 क्लाउड फेस भी मिलेंगे। यूजर्स खुद का भी वॉलपेपर सेट कर सकते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्मार्टवॉच को सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चलाया जा सकता है। 

आपके Android स्मार्टफोन में कल से बंद हो जाएंगे कॉल रिकॉर्डिंग वाले सभी थर्ड पार्टी ऐप्स

डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के लिए ये स्मार्टवॉच IP68 रेटेड है। चूंकि, इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया गया है। इसलिए इसमें स्पीकर और माइक्रोफोन दोनों ही मौजूद है। साथ ही वॉयस असिस्टेंस के लिए भी सपोर्ट दिया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर