मुंबई इंडियंस के लिए गुड न्यूज, आईपीएल 2023 में वापसी के लिए तैयार धाकड़ गेंदबाज!

Jofra Archer set to make his return: मुंबई इंडियंस (एमआई) ने हाल ही में अपने स्क्वाड से 13 खिलाड़ियों को रिलीज किया लेकिन चोटिल होने के बावजूद इंग्लैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को रिटेन किया। अब आर्चर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है।

टाइम्स नाउ नवभारत

Updated Nov 19, 2022 | 12:52 PM IST

जोफ्रा आर्चर (एपी फाइल फोटो)

इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को मुंबई इंडियंस (एमआई) ने आईपीएल 2022 मेगा-ऑक्शन में 8 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि, चोट के कारण आर्चर पिछले सीजन में नहीं खेल पाए। लेकिन अब एमआई के लिए गुड न्यूज है। आर्चर तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और उनके आईपीएल 2023 में खेलने की संभावना है। 27 वर्षीय गेंदबाज इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुका है।
क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आखिरी बार 20 जुलाई, 2021 को प्रतिस्पर्धी मैच खेला था। लंबे समय से चोट के चलते मैदान से बाहर चल रहे आर्चर ने गेंदबाजी शुरू कर दी है और मार्च तक (आईपीएल शुरू होने से पहले) पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। उम्मीद जताई जा रही है कि आर्चर 2023 की शुरुआत में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर लेंगे। वह फिलहाल इंग्लैंड लायंस टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में है।
रिपोर्ट के मुताबिक, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा, 'आर्चर अभी इंग्लैंड लायंस टीम के साथ संयुक्त अरब अमीरात में हैं और उनका रिहैब जारी है। वह अच्छी तरह से रिकवर हो रहे हैं और वह 2023 की शुरुआत में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं।' बारबाडोस में जन्मे आर्चर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में साल 2019 में डेब्यू किया था। उन्होंने इयोन मॉर्गन की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम को वनडे विश्व कप 2019 जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।
आर्चर ने आईपीएल में जमकर अपना जलवा बिखेरा है। उन्होंने 2018 में भारतीय लीग में डेब्यू किया और अपनी तेज गति से कहर बरपाया। वह किसी भी परिस्थिति में विकेट लेने के लिए जाने जाते हैं। आर्चर के नाम 35 आईपीएल मैचों में 46 विकेट हैं। आईपीएल फैंस मुंबई इंडियंस के सेटअप में आर्चर और जसप्रीत बुमराह की घातक गेंदबाजी जोड़ी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
लेटेस्ट न्यूज

एकता कपूर ने कसा करण जौहर पर तंज, बोलीं- तुम करो तो lust stories हम करें तो गंदी बात...

        -    lust stories

बंगाल CM ने संभाली बोट की स्टियरिंग, यूं की ड्राइव; VIDEO देख बोले लोग- थल-जल कैप्चर, अब नभ की बारी, Space X रॉकेट...

 CM         VIDEO   - -      Space X

Akshay Kumar की खातिर Varun Dhawan ने मारी Hera Pheri 3 को लात!!

Akshay Kumar   Varun Dhawan   Hera Pheri 3

PAK vs ENG 1st Test Live Streaming: जानिए कब और कहां देखें पाकिस्तान-इंग्लैंड पहले टेस्ट मैच का प्रसारण

PAK vs ENG 1st Test Live Streaming      -

होश उड़ा देंगे ये स्कूल बैग! बच्चों के बस्तों से मिले कंडोम, गर्भ निरोधक गोलियां और पानी की बोतलों में शराब भी

ऋषभ पंत या संजू सैमसन: कप्तान शिखर धवन ने दिया दो टूक जवाब

Hindi Samachar 30 November 2022: उधर गुजरात में कल पहले चरण का मतदान, इधर अर्थव्यवस्था को शॉक, गिरी GDP ग्रोथ रेट; पढ़ें, आज की बड़ी खबरें

Hindi Samachar 30 November 2022              GDP

विजय देवरकोंडा पर कसा ED का शिकंजा, Liger की फंडिंग को लेकर हुई एक्टर से पूछताछ

    ED   Liger
आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited