DMRC ने असिसटेंट मैनेजर के पदों पर निकाली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Vacancy in Delhi Metro:डीएमआरसी ने असिसटेंट पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऐसे आवेदन कर सकते हैं।

Job in DMRC
DMRC के इन पदों पर आप 26 नवंबर 2020 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं 

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (DMRC) ने अपने यहां पर असिसटेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया का आयोजन किया है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर ऑफलाइन आवेदन सकते हैं। यहां पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 26 नवंबर है। 

कैसे करें आवेदन
दिल्ली मैट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (DMRC) के असिसटेंट मैनेजर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार  डीएमआरसी की ऑफिशियल वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार फॉर्म को भरकर निर्धारित दस्तावेजों के साथ डीएमआरसी के ऑफिस मैट्रो भवन बाराखम्बा रोड नई दिल्ली के पते पर जमा करवाना होगा। यहां पर आप फॉर्म को 26 नवंबर तक या उससे पहले सबमिट कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तारीख 26 नवंबर है।

डीएमआरसी के इन पदों पर आप 26 नवंबर 2020 तक ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की और फॉर्म सबमिशन की अंतिम तिथि 26 नवंबर 2020 है।

चयन प्रक्रिया
दिल्ली मैट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड DMRC के असिसटेंट मैनेजर के पदों पर चयन प्रक्रिया इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी। यहां पर आवेदन के बाद शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी।

इसके बाद शॉर्ट लिस्ट हुए उम्मीदवारों को इंटव्यू के लिए बुलाया जाए। शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों की सूची भी आप डीएमआरसी की आदिकारिक वेसाइट पर देख सकेंगे। 

यह है जरूरी
आवेदन करते समय उम्मीदवार इस बात पर विशेष ध्यान दें कि फॉर्म को डीएमआरसी के ऑफिस में जमा करवाने से पहले आवेदन फॉर्म के साथ संलग्न दस्तावेजों को अच्छी तरह जांच लें। अधिक जानकारी के लिए आप डीएमआरसी की आधिकारिक वेबसाइट delhimetrorail.com पर जाकर जारी दिशा निर्देशों को देख सकते हैं। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर