IBPS PO मेन्स एडमिट कार्ड का लिंक ibps.in पर हुआ एक्टिव, यहां से डायरेक्ट करें डाउनलोड

IBPS PO Mains Admit Card 2022: आईबीपीएस पीओ मेन्स के लिए प्रवेश पत्र को कार्मिक बैंकिंग चयन संस्थान, आईबीपीएस की ओर से जारी कर दिया गया है। जिन उम्मीदवारों की ओर से आईबीपीएस पीओ मेन्स के लिए रजिस्ट्रेशन किया गया है, वे आधिकारिक वेबसाइट ibps.in से अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

IBPS PO Mains Admit Card 2022
IBPS PO मेन्स एडमिट कार्ड 2022 
मुख्य बातें
  • आईबीपीएस की ओर से जारी कर दिया गया है एडमिट कार्ड।
  • IBPS PO Mains परीक्षा के प्रवेश पत्र अब उम्मीदवार कर सकते हैं डाउनलोड।
  • 26 नवंबर को होने जा रही परीक्षा के लिए वेबसाइट ibps.in पर उम्मीदवारों के लिए आया अपडेट।

इंस्टीट्यूट ऑफ पर्सनेल बैंकिंग सेलेक्शन या आईबीपीएस ने अब 26 नवंबर, 2022 को होने वाली परीक्षा के लिए आईबीपीएस पीओ एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड केवल उन लोगों के लिए है जो प्रीलिम्स परीक्षा में योग्य हैं। एडमिट कार्ड आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जारी कर दिया गया है। जारी नोटिस के अनुसार, 'प्रोबेशनरी ऑफिसर्स / मैनेजमेंट ट्रेनी के पदों के लिए ऑनलाइन मुख्य परीक्षा में वस्तुनिष्ठ परीक्षा या 200 अंक और 25 अंकों के लिए वर्णनात्मक परीक्षा शामिल होगी।'

उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और कैप्चा डालना होगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की लास्ट डेट 26 नवंबर, 2022 रखी गई है। केवल वे लोग जिन्होंने प्रीलिम्स परीक्षा पास की है, परीक्षा में शामिल हो सकते हैं और कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

आईबीपीएस एडमिट कार्ड लिंक- IBPS PO Mains Admit Card 2022 Download Direct Link

आईबीपीएस पीओ मेन्स एडमिट कार्ड 2022: कैसे डाउनलोड करें

आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट - ibps.in पर जाएं।
इसके बाद सीआरपी पीओ सेक्शन में जाएं।
CRP PO XII पर क्लिक करें और मुख्य परीक्षा के लिए कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए लिंक का चयन करें।
उम्मीदवार तब सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें।
एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और एक कॉपी अपने पास रख लें।

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और डाउनलोड करने के लिए अंतिम समय तक इंतजार ना करें। सभी उम्मीदवारों को परीक्षा के दिन एडमिट कार्ड ले जाने की सलाह दी जाती है। सभी ताजा अपडेट के लिए, आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट चेक करते रहें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर