Tejashwi Yadav का तंज कहा-देश में जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई, भ्रष्टाचार 

Tejasvi Yadav on Inflation & Corruption: महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने केंद्र और राज्य सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया।

Tejashwi yadav 
बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव  

मुख्य बातें

  • तेजस्वी ने कहा कि पेट्रोल की कीमत सौ रूपये प्रति लीटर से ऊपर पहुंची
  • तेजस्वी ने आरोप लगाया कि कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं है
  • कहा कि 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जायेगा

पटना:बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बुधवार को यहां कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्टाचार है। पटना में बुधवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि देश में जनसंख्या नियंत्रण से बड़ा मुद्दा महंगाई और भ्रष्टाचार है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार महँगाई को खत्म करने और अच्छे दिन लाने का वादा करके सत्ता में आयी थी लेकिन आज केन्द्र सरकार की नीतियों के कारण चन्द लोगों को ही फायदा पहुँच रहा है।

तेजस्वी ने कहा कि पेट्रोल की कीमत सौ रूपये प्रति लीटर से ऊपर चली गयी है। रसोई गैस की बढ़ती कीमतों से महिलाएं परेशान हैं। डीजल कि बढ़ती कीमतों के कारण आवश्यक सामग्रियों की कीमत आसमान छू रही हैं।

वैक्सीन को लेकर राजग सरकार पर लगाया आरोप

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नीत प्रदेश की राजग सरकार पर आरोप लगाया कि कोविड से बचाव के लिए वैक्सीन उपलब्ध नहीं है और ब्लैक फंगस की कहीं कोई दवा उपलब्ध नहीं है जबकि सरकार ने वादा किया था कि 6 महीने में टीकों की छह करोड़ खुराक लगाई जाएंगी।

‘‘डबल इंजन की सरकार’’ को चैन से बैठने नहीं देगे'

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि 18 जुलाई को राज्य के सभी प्रखण्ड मुख्यालयों पर तथा 19 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जायेगा और जब तक पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतें वापस नहीं ली जातीं तब तक प्रदेश की ‘‘डबल इंजन की सरकार’’ को चैन से बैठने नहीं देगे।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर