लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की तबीयत खराब, पटना में हो रहा इलाज, मिलने पहुंचे तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेज प्रताप यादव की तबीयत खराब हो गई है। पटना स्थित आवास पर उनका इलाज हो रहा है। तेज प्रताप ने गत 30 जून को रूस की कोरोना वैक्सीन स्पूतनिक लगवाई।

Lalu's elder son and RJD leader Tej Pratap Yadav unwell
लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की तबीयत खराब।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे हैं तेज प्रताप यादव
  • गत 30 जून को पटना में रूसी वैक्सीन कोरोना की पहली डोज ली
  • पटना स्थित आवास पर डॉक्टरों की टीम कर रही उनका इलाज

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता एवं लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत मंगलवार को बिगड़ गई जिसके बाद पटना स्थित आवास पर डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। तेज प्रताप का हालचाल जानने के लिए उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव उनसे मिलने पहुंचे। कुछ दिनों पहले तेज प्रताप ने कोरोना का पहला टीका लगवाया है। डॉक्टरों का कहना है कि तेज प्रताप के शरीर में हल्का दर्द है।

पटना आवास पर हो रहा इलाज
समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ने पर पटना स्थित उनके आवास पर डॉक्टरों की एक टीम पहुंची और उनका इलाज शुरू किया। तेज प्रताप के आवास का दौरा करने वाले डॉक्टर एके सिन्हा ने ने कहा, 'राजद नेता के शरीर में हल्का दर्द है और उन्हें बुखार जैसा लग रहा है। कुछ दिनों पहले उन्हें कोरोना का टीका लगा है। उन्हें सांस लेने में किसी तरह की दिक्कत नहीं है।' हाल ही में तेज प्रताप और तेजस्वी यादव दोनों भाइयों को रूसी वैक्सीन स्पूतनिक लगी है। 

30 जून को लगी कोरोना वैक्सीन
गत 30 जून को पटना के मेदांता अस्पताल में दोनों भाइयों को स्पूतनिक वैक्सीन की पहली डोज लगी। टीका लगने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि कुछ लोग वैक्सीन न लगवाने को लेकर सवाल खड़े कर रहे थे। समय आने पर उन्होंने टीका लगवाया है। गत सोमवार को आरजेडी ने अपना 25वां स्थापना दिवस मनाया। दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम को पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने भी संबोधित किया। इस कार्यक्रम को तेज प्रताप ने ऑनलाइन अपनी बात रखी। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर