Bihar Chunav: अब शहनवाज हुसैन और सुशील मोदी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, रूडी पहले से क्वारंटीन

बिहार चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन और सुशील मोदी भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। बिहार में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है।

BJP leader Shahnawaz Hussain tests Covid-19 positive ahead of Bihar election
Bihar Chunav: अब शहनवाज हुसैन भी हुए कोरोना पॉजिटिव 

मुख्य बातें

  • तीन चरणों में होना है बिहार विधानसभा का चुनाव
  • बीजेपी के स्टार प्रचारक शाहनवाज हुसैन भी हुए कोरोना पॉजिटिव
  • बीजेपी के कुछ नेता चल रहे हैं बीमार, पार्टी के प्रचार अभियान को झटका

पटना: बिहार में 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले बीजेपी को झटका लगा रहा है। उम्मीदवारों को जिताने के लिए जोर-शोर से प्रचार कर रही भाजपा के कई स्टार प्रचारक क्वारंटीन हो गए हैं जिनमें राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी में कोरोना की पुष्टि हुई हैं वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे क्वारंटीन हो ग हैं। इसके अलावा बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन में कोरोना की पुष्टि हुई है और इसकी जानकारी खुद शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर दी है।

शाहनवाज ने ट्वीट कर दी जानकारी
खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा, 'मैं कुछ ऐसे लोगों के संपर्क में आया था जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आज मैंने अपना टेस्ट करवाया, जो पॉजिटिव आया पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं आग्रह करता हूं कि वो सरकारी निर्देशों के अनुसार अपना कोविड टेस्ट करवाएं। मैंने खुद को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं, चिंता की कोई बात नहीं है।'

बीमार चल रहे ये नेता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे भी बीमार चल रहे हैं जिस वजह से वो क्वारंटीन हैं। सुशील मोदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। कोरोना के दौर में हो रहे बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं की रैलियों में जमकर भीड़ उमड़ रही है ऐसे में वायरस के संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है।

तीन चरणों में होना है चुनाव 
आपको बता दें कि बिहार विधानसभा की 243 सीट के लिए तीन चरणों 28 अक्टूबर, तीन नवंबर और सात नवंबर को मतदान होना है और मतों की गिनती 10 नवंबर को होगी।सिंह ने कहा कि प्रथम चरण के कुल 71 विधान सभाक्षेत्रों के लिए 1066 उम्मीदवार तथा द्वितीय चरण के 94 विधानसभा क्षेत्रों के लिए कुल 1464 उम्मीदवार मैदान में हैं।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर