TIMES NOW-C Voter Bihar Poll Tracker: इतने प्रतिशत लोग नीतीश सरकार से नाराज, चाहते हैं बदलाव

TIMES NOW-C VOTER survey: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग में अब कुछ ही दिन बाकी है, उससे पहले जानें वहां के लोगों का मूड।

Nitish Kumar
नीतीश कुमार, बिहार के मुख्यमंत्री 

बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections) से पहले  Times Now सी वोटर के साथ मिलकर लोगों का मूड जानने का प्रयास कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से बिहार में प्रचार शुरू करने वाले हैं, उससे पहले एक बार फिर टाइम्स नाउ आपके सामने बिहार की जनता का मूड आपके सामने रख रहा है। 

सर्वे में लोगों से पूछा गया कि क्या आप नीतीश कुमार सरकार से नाराज हैं और इसे बदलना चाहते हैं? तो 61.1% ने कहा कि वो गुस्सा है और इसे बदलना चाहते हैं। 25.2% ने कहा कि वो गुस्सा हैं,  लेकिन सरकार नहीं बदलना चाहते हैं। जबकि 13.7% ने कहा कि वो गुस्सा नहीं हैं और बदलाव की जरूरत नहीं है। 

लोगों से एक और सवाल पूछा गया कि अगर आज विधानसभा चुनाव होते हैं तो आप किस पार्टी को वोट देंगे? 34.4% लोगों ने कहा कि वो एनडीए को वोट देंगे। 31.8% ने कहा कि वो यूपीए को वोट देंगे। 5.2% एलजेपी को अपना वोट देंग, अन्य को 4.5% देंगे। जबकि 24.1% का तय नहीं है।

सर्वे में लोगों से पूछा गया कि पिछले एक साल में आपके जीवन स्तर में सुधार हुआ है? तो 46.79% ने कहा कि खराब हुआ है। 26.5% ने कहा कि बेहतर हुआ है। वहीं 26.3% ने कहा कि पहले जैसा ही है। 

टाइम्स नाउ-सी वोटर का ओपिनियन पोल पहले ही आ चुका है। टाइम्स नाउ और सी वोटर के ओपिनियन पोल के हिसाब से बिहार में एनडीए सरकार की वापसी हो रही है। बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है। एनडीए को 160 और यूपीए को 76 सीटें मिलती दिख रही हैं। सबसे ज्यादा बीजेपी को 85, जेडीयू क 70, आरजेडी को 56 और कांग्रेस क 15 सीटें मिलने का अनुमान है। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर