Bihar Polls 2020: कांग्रेस पर राजनाथ सिंह का करारा हमला, खुलासा कर दूंगा तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि चीन के मुद्दे पर अगर वो खुलासा कर दें तो कांग्रेस को मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि चीन के कब्जे में भारत की एक इंच जमीन नहीं है।

Bihar Polls 2020: कांग्रेस पर राजनाथ सिंह का करारा हमला, खुलासा कर दूंगा तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा
राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री 

मुख्य बातें

  • चीन द्वारा 1200 वर्ग किमी जमीन पर राहुल गांधी के कब्जे वाले बयान पर राजनाथ सिंह ने साधा निशाना
  • राजनाथ सिंह बोले कांग्रेस का बयान सत्य से परे
  • राजनानाथ सिंह ने कहा कि अगर खुलासा कर दूंगा तो कांग्रेस को मुंह दिखाना मुश्किल हो जाएगा।

पटना। बिहार विधानसभा के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार रविवार को समाप्त हो जाएगा। इस चरण से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार एक तरह से देश की सीमाओं को महफूज रखने में नाकाम रही है। चीन के मुद्दे पर देश के पीएम नरेंद्र मोदी एक शब्द नहीं बोलते हैं। हकीकत में चीन ने लद्दाख के पूर्वी इलाके में 1200 वर्ग किमी जमीन पर कब्जा कर लिया है और भारत सरकार सही जानकारी नहीं दे रही है। लेकिन पटना में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस की लानत मलानत की।

खुलासा कर दूंगा, कांग्रेस के लिए होगी मुश्किल
राजनाथ सिंह ने कहा कि रक्षा मंत्री के तौर पर वो कहना चाहते हैं कि देश की एक इंच जमीन पर किसी का कब्जा नहीं है। कांग्रेस का यह कहना कि चीन के कब्जे में भारत की 1200 वर्ग किमी जमीन है वो सत्य से परे है। अगर वो कांग्रेस के बारे में खुलासा करेंगे तो उनके नेता मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे। किसी भी दल को खासतौर से कांग्रेस जो इतनी पुरानी पार्टी है उसे यह समझना चाहिए कि राष्ट्रीय मुद्दों पर किस हद तक बयानबाजी करनी चाहिए। महज कुछ वोट पाने या किसी मुद्दे को सनसनीखेज बनाने से बचना चाहिए।

सेना के शौर्य पर कांग्रेस खड़ा कर रही है सवाल
चुनावी सभा में राजनाथ सिंह ने कहा कि आप सभी लोग समझदार हैं, 1962 से लेकर 2013 तक चीन को लेकर कांग्रेस की भूमिका क्या रही है आप सभी लोग जानते हैं, आज कांग्रेस हाशिए पर है और खुद को प्रासंगिक बनाए रखने के लिए राष्ट्रीय और सुरक्षा के मुद्दे पर सवाल खड़ा करती है। कांग्रेस के लोग सेना के शौर्य और सैनिकों के पराक्रम को सवालिया नजरिए से देखते हैं, सवाल यह है कि आखिर यह सब कहां तक जायज है। 

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर