Bihar News:बिहार में दर्दनाक हादसा, समस्तीपुर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आई जहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत पानी से भरे एक गड्डे में डूबने से हो गई उनके घर के पास में जेसीबी से एक बड़ा गड्ढा खुदा था जिसमें ये हादसा हुआ है।

death by drowning
प्रतीकात्मक फोटो 

मुख्य बातें

  • घर के पास में जेसीबी से एक बड़ा गड्ढा खुदा था
  •  जिसमें भारी बारिश के कारण पानी भर गया था
  • बच्चे को बचाने के दौरान एक के बाद एक सभी डूब गए

नई दिल्ली : बिहार के समस्तीपुर जिले के बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव में पानी भरे एक खड्ड में डूबने से सोमवार को एक महिला और उनके चार बच्चों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में मोरकाही गांव निवासी राजकुमार यादव की पत्नी 37 साल की भुखली देवी , 17 साल की पुत्री कोमल कुमारी, 12 साल की दौलती कुमारी, 10 साल का पुत्र पंकज कुमार और 8 साल का गोलू कुमार शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम करीब पांच बजे राजकुमार के घर के बगल स्थित पानी भरे एक खड्ड के समीप उनके बच्चे खेल रहे थे और खेलने के क्रम में फिसलकर उक्त खड्ड में गिर गए। बच्चों को डूबते देख भुखली देवी भी उन्हें बचाने के लिए खड्ड में कूद गई जिससे पांचों की डूबने से मौत हो गयी।

अपने बच्चे को डूबते देख मां ने उन्हें बचाने की कोशिश की

बताया जाता है कि घर के पास में जेसीबी से एक बड़ा गड्ढा खुदा था जिसमें भारी बारिश के कारण पानी भर गया था पानी ऊपर तक भरा हुआ था, जिससे गड्ढे का पता नहीं चला। बच्चे गड्ढे के पास ही खेल रहे थे। उसी दौरान  बच्चे पानी में डूबने लगे बच्चे को बचाने के दौरान एक के बाद एक सभी डूब गए इधर, घटना की जानकारी पाकर मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच करते हुए सभी को मृत घोषित कर दिया, घटना के बाद गांव में मातम छा गया।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पहुंच चुकी है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने इस हादसे को लेकर बिथान प्रखंड के अंचलाधिकारी को आवश्यक कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर