Begusarai Firing News: बेगूसराय गोलीकांड में सस्पेंशन की कार्रवाई, पुलिस रडार से बदमाश अब भी ओझल

Begusarai Suspension: बहुचर्चित बेगूसराय हाईवे गोलीकांड में एसपी योगेंद्र कुमार ने बड़ी विभागीय कार्रवाई की है। अधिकारी ने 7 पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है। इन सातों पदाधिकारियों पर गश्ती में लापरवाही करने का आरोप है। निलंबित पदाधिकारियों में तीन दारोगा भी हैं।

7 policemen suspended in Begusarai Firing miscreants still absconding
बेगूसराय गोलीकांड में 7 पुलिस वाले सस्पेंड, बदमाश अब भी फरार  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने गश्ती में लापरवाही पर 7 पदाधिकारियों को किया निलंबित
  • निलंबित पदाधिकारियों में 3 दारोगा भी है
  • वारदात के 15 घंटे बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ सकी है पुलिस

Begusarai Police: बेगूसराय में नेशनल हाईवे-31 और 28 पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर 11 लोगों को मारने के मामले में एसपी ने कार्रवाई की है। एसपी ने गश्ती में लापरवाही बरतने के आरोप में सात पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है। एसपी योगेंद्र कुमार ने जिन पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित किया है, उनमें तीन दारोगा भी हैं। हालांकि घटना के 15 घंटे बाद भी पुलिस छह जगहों पर ताड़तोड़ फायरिंग करने वाले को नहीं पकड़ सकी है। बाइक सवार बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिसिया तंत्र फेल साबित हो रहा है। 

बता दें बदमाशों की फायरिंग में बिजली कंपनी में काम करने वाले एक इंजीनियर सह निर्वतमान पंचायत समिति सदस्य की मौत हो गई थी। वह बरौनी थाना क्षेत्र अंतर्गत पीपरा के रहने वाले चंदन थे। जबकि 11 लोग घायल हुए हैं। 

बदमाशों की उम्र करीब 30 साल

पुलिस का कहना है कि, घटना के तुरंत बाद जिले से बाहर जाने वाली सड़कों की नाकेबंदी कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का फोटो मिला है। उनकी उम्र करीब 30 साल है। एसपी योगेंद्र कुमार का कहना है कि, गोलीबारी की वारदात को साइको अपराधी ने अंजाम दिया है। वहीं, घटना पर एडीजी (मुख्यालय) जितेंद्र सिंह गंगवार का कहना है कि, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। डीआईजी और एसपी ने मौके पर भी कैंप किया था। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

बछवाड़ा के गोधना गांव में 3 लोगों को मारी थी गोली

बाइक सवार बदमाशों ने सबसे पहले एनएच-28 पर बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोधना गांव के पास तीन लोगों को गोली मारी थी। यहां से 500 मीटर दूर दक्षिण की तरफ 2 युवकों को गोली मारी थी। इसके बाद बादमाशों ने फुलवड़िया थाना क्षेत्र के बगराहा डीह के पास बाइक सवार दो लोगों को गोली मारी। इसमें इंजीनियर एवं पंचायत समिति सदस्य चंदन की मौत हो गई। फिर बदमाशों ने चकिया ओपी क्षेत्र के मल्हीपुर, मस्जिद चौक के पास आइसक्रीम विक्रेता और अन्य युवकों को गोली मार दी। 

पढ़िए Patna के सभी अपडेट Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर