'यदि सच्चे योगी हैं तो 24 घंटे में साबित करें मैं पाक समर्थक हूं', ओवैसी की CM आदित्यनाथ को चुनौती

अपनी एक चुनावी रैली में सीएम योगी ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते हुए उन पर हमला बोला। सीएम योगी के इस आरोप का अब हैदराबाद के सांसद ने जवाब दिया है।

asaduddin owaisi challenges Yogi Adityanath over his pakistan supporter remark
'सच्चे योगी हैं तो 24 घंटे में साबित करें मैं पाक समर्थक हूं', ओवैसी की CM आदित्यनाथ को चुनौती। 

मुख्य बातें

  • हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को दी चुनौती
  • कहा-यदि वह सच्चे अर्थों में योगी हैं तो साबित करें कि मैं पाकिस्तान का समर्थक हूं
  • बिहार चुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है, सियासी दलों में जुबानी जंग हुई तेज

पटना : बिहार में चुनाव प्रचार जोरों पर है। राज्य में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, सियासी दलों का एक-दूसरे पर हमला बढ़ता जा रहा है। बिहार में एनडीए के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। अपनी चुनावी रैलियों में उन्होंने कांग्रेस, राजद सहित महागठबंधन के दलों एवं अन्य मोर्चों पर तीखा हमला बोला है। अपनी एक चुनावी रैली में सीएम योगी ने एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी को पाकिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाते हुए उन पर हमला बोला। सीएम योगी के इस आरोप का अब हैदराबाद के सांसद ने जवाब दिया है। ओवैसी ने योगी को चुनौती दी है कि वह उन्हें पाकिस्तान समर्थक साबित करें। 

अपने एक ट्वीट में ओवैसी ने कहा, 'पाकिस्तान समर्थक की बात साबित करने के लिए मैं योगी आदित्यनाथ को चुनौती देता हूं। यदि वह सही मायने में योगी हैं तो वह 24 घंटे में इसे साबित करके दिखाएं। यह उनकी निराशा दिखाता है। क्या उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि मैं जब पाकिस्तान गया था तो वहां पर भारतीय लोकतंत्र के बारे में बात की।' अपनी एक चुनावी रैली में योगी ने कहा है कि राहुल गांधी और ओवैसी पाकिस्तान की प्रशंसा करते हैं।

Owaisi tweet

योगी कर रहे हैं धुआंधार रैलियां
मंगलवार को योगी ने रामगढ़, अरवल और काराकाट में चुनावी रैलियों को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा कि मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा ने अनुच्छेद 370 समाप्त करने, राम मंदिर निर्माण के पुराने वादे को पूरा किया। उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तानपरस्त आतंकवादी कश्मीर में आकर हमारे जवानों पर हमला नहीं कर सकते, अगर वे ऐसा करने की कोशिश करेंगे तब पाकिस्तान के अंदर घुसकर मारेंगे।

यूपी के सीएम ने राजद पर निशाना साधा
राजद पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि इस पार्टी के पोस्टर में चार आदमी के अलावा पांचवें का चित्र भी नहीं होता। जहां पोस्टर में जगह नहीं मिलता है, वे सत्ता में क्या जगह देंगे।’ बुधवार को जमुई में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के फैसले को एक बड़ा कदम बताया। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 के प्रावधान समाप्त होने के बाद दूसरे राज्य के लोगों को राज्य में सम्पत्ति खरीदने का ‘लाइसेंस’ मिल गया है। बिहार में पहले चरण के लिए मतदान 28 अक्टूबर को होगा।

Bihar Vidhan Sabha Chunav के सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर