संजय राउत और बीजेपी नेता आशीष शेलार की गुप्त मुलाकात, अटकलों का बाजार गर्म

शिवसेना सांसद संजय राउत और भाजपा विधायक आशिष शेलार के बीच हुई मुलाकात के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

Maharashtra Shiv sena leader Sanjay Raut and BJP's Ashish Shelar meet sparks speculation
संजय राउत और BJP नेता शेलार की गुप्त मुलाकात,अटकलें हुईं तेज 

मुख्य बातें

  • शिवसेना सांसद राउत और बीजेपी नेता आशीष शेलार के बीच हुई मुलाकात
  • दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात के बाद अटकलों का बाजार हुआ गर्म
  • संजय राउत ने कहा- सामाजिक समारोह के दौरान हुई थी मुलाकात

मुंबई: भ्रष्टाचार के मामलों में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा शुरू की गई जांच के बाद महाविकास अघाड़ी (MVA)vके दलों में बढ़ते विश्वास की कमी की खबरों के बीच शिवसेना सांसद संजय राउत और भाजपा विधायक आशीष शेलार के बीच हुई एक गुप्त बैठक ने कई अटकलों को जन्म दे दिया है। हालांकि शेलार ने राउत के साथ 5 और 6 जुलाई को होने वाले दो दिवसीय मानसून सत्र से पहले इस तरह के मुलाकात से इनकार किया है। खबर ये है कि दोनों नेताओं के बीच यह गुप्त मुलाकात करीब आधे घंटे तक चली।

राउत ने दी सफाई
वहीं संजय राउत ने इस मुलाकात को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खारिज किया और कहा, 'मैं आशीष से सामाजिक समारोह के दौरान मिला। महाराष्ट्र की राजनीति भारत और पाकिस्तान जैसी नहीं है। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद, हमारे रिश्ते सौहार्दपूर्ण हैं। जो लोग मुझे पसंद नहीं करते हैं वे कल के विधानसभा सत्र से पहले अफवाहें फैला रहे हैं।'

अघाड़ी नेताओं और बीजेपी नेताओं में पहले भी होते रही है मुलाकात
महाविकास अघाड़ी नेताओं और बीजेपी नेताओं के बीच यह पहली बार मुलाकात नहीं हुई है। इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उद्धव ने कहा था कि अपने प्रधानमंत्री से मिला हूं, कोई नवाज शरीफ से नहीं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने भाजपा से नजदीकी बढ़ाने का आग्रह किया था। 

पांच साल चलेगी सरकार- अघाड़ी नेता
वहीं महाविकास अघाड़ी के नेता लगातार कह रहे हैं कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में सरकार पूरे पांच साल चलेगी। शेलार और राउत की बैठक पर कांग्रेस नेता नाना पटोले ने कहा कि मुलाकातों को सरकार को बचाने की कोशिश के रूप में ना देखा जाए। उन्होंने कहा कि सरकार पूरे पांच साल चलेगी। कुछ ऐसा ही बयान सरकार में शामिल एनसीपी नेताओं ने भी दिए थे।
 

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर