Mumbai: दोस्त ने अपनी बीयर शेयर करने से किया इनकार, आरोपी ने उतार दिया मौत के घाट

Murder on Beer Bottle: जब आरोपी ने दोस्त से बीयर पिलाने के लिए कहा तो उसने कमी के चलते पिलाने से इनकार कर दिया। इस पर भड़कर आरोपी ने दोस्त की जान ले ली।

Friend took friend's life for beer
बीयर के लिए दोस्त ने ली दोस्त की जान  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • घर आए आरोपी दोस्त ने की बीयर पिलाने की मांग
  • दोस्त ने कमी के चलते बोतल शेयर करने से किया इनकार
  • आरोपी ने दो भाईयों पर किया वार, इलाज के दौरान एक की गई जान

मुंबई: एक चौंकाने वाली घटना में, एक शख्स ने कथित तौर पर अपने 29 वर्षीय दोस्त की चाकू मारकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसने कथित तौर पर अपनी एक बीयर की बोतल आरोपी के साथ शेयर करने से इनकार कर दिया था। घटना मुंबई के जोगेश्वरी पूर्वी इलाके में मंगलवार रात को हुई। मेघवाड़ी पुलिस ने आरोपी की पहचान सोनू उर्फ ​​शनमुगम राजेंद्र के रूप में की है।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित अजय द्रविड़ और उनके भाई ने बीयर का ऑर्डर दिया था और अपने घर के पास मछली बाजार में इसे पी रहे थे। उसी समय जो दोनों भाइयों का एक सामान्य दोस्त शनमुगम वहां पहुंचा और अजय को उसे भी बीयर देने के लिए कहा।

शराब नहीं देने पर भाइयों पर किया वार: अजय ने शराब को साझा करने से इनकार करते हुए दावा किया कि उसके पास बहुत कम बीयर है। बाद में, दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। अजय के भाई ने जल्द ही लड़ाई में हस्तक्षेप किया। इस पर क्रोधित होकर, शनमुगम ने एक आइस पिक लेकर दोनों भाइयों पर इससे वार करना शुरू कर दिया।

जैसे ही अजय के अन्य दोस्तों ने लड़ाई में हस्तक्षेप किया, आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ। दोनों भाइयों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान अजय ने दम तोड़ दिया।

अजय के भाई की हालत स्थिर बताई जा रही है। अपराध के बाद, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की और पास के इलाके में भागने की कोशिश कर रहे शनमुगम का पता लगाने में कामयाब रही।

पुलिस ने दर्ज किया मामला: आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद आरोपी को 30 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पुलिस ने अपराध करने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली आइस पिक को जब्त कर लिया है। मेघवाडी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुधीर निगुडकर ने कहा, 'हमने अपराध स्थल पर मौजूद लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं। लड़ाई बीयर की बोतल पर हुई थी।'

Mumbai News in Hindi (मुंबई समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर