नवभारत नवनिर्माण मंच पर BJP, SP, BSP में 'धर्मयुद्ध', कई मुद्दे पर हुई तीखी बहस

टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर उत्तर प्रदेश की राजनीति पर BJP, SP, BSP के प्रवक्ताओं ने जमकर एक-दूसरे पर निशाना साधा।

'Crusade' between BJP, SP, BSP on Navbharat Navnirman Manch
नवभारत नवनिर्माण मंच' पर बीजेपी, एसपी, बीएसपी के प्रवक्ता एक साथ 

मुख्य बातें

  • 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर बीजेपी, बीएसपी, एसपी के प्रवक्ता पहुंचे। जाति, विकास, धर्म, रेप से जुड़े मुद्दों पर बहस हुई।
  • विपक्ष ने कोरोना काल में हुई बदहाली के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरा।
  • बीजेपी की प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि योगी सरकार में एमएसपी में दोगुनी वृद्धि हुई। 

टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी, बीएसपी प्रवक्ता सुधींद्र भदोरिया और समाजवादी पार्टी प्रवक्ता नरेंद्र वर्मा  पहुंचे। जाति, विकास, धर्म से जुड़े सवालों पर सभी ने अपनी अपनी बात रखी। मंच पर हाथरस रेप और हत्या का भी मुद्दा उठा। इस पर बीजेपी प्रवक्ता के साथ सपा और बसपा प्रवक्ताओं की तीखी बहस हुई।

उत्तर प्रदेश में अधिकांश वोट बीजेपी को मिलने के सवाल पर बीएसपी प्रवक्ता सुधींद्र भदोरिया कहा कि 2019 का चुनाव जिन परिस्थितियों हुआ। वो पूरा देश जानता है। अब जो चुनाव होने वाला है उसमें  2017 के बाद और 2019 की यात्रा शामिल है। देश ने जिस तरह की दुर्दशा और तबाही देखी है। विशेष कर कोरोना के काल में। किस प्रकार नदियों में लाशें बहती रहीं। मोदी का जिन्होंने समर्थन किया। उनके परिवार के लोग बनारस में बिलख बिलख कर रोते रहे। उसी प्रकार गोरखपुर से लेकर फिरोजाबाद तक बच्चों की मां बिलख-बिलख कर रो रही हैं। अब लोग जातियों की दीवार तोड़ कर योगी जी की सरकार को हटाएंगे। उन्होंने कहा कि बहन मायावती जी के शासन काल में उत्तर प्रदेश का विकास तेजी से हुआ। इस पर बीजेपी की प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि उनके शासनकाल में दवा घोटाला हुआ।

गन्ना किसानों के बकाये पर बीजेपी की प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि योगी सरकार में एमएसपी में दोगुनी वृद्धि हुई। 

इस पर मंच हाथरस रेप और हत्या का भी मुद्दा उठा। इस पर बीएसपी प्रवक्ता ने कहा कि अमीर की बेटी होती तो ऐसा नहीं होता। शाजिया इल्मी ने कहा कि किसी भी महिला के साथ ऐसा हो तो हर किसी को शर्मसार होना चाहिए। उन्होंने कहा कि रेप हमारे देश में पर्यटन बन गया है। है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने कहा कि रात में युवती की लाश को जलाया गया है।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर