Lucknow: मैं बीमार हूं, मेरे बच्चों का ख्याल रखना, इसे लिखकर एसआई ने खुद को मारी गोली

लखनऊ में विधानसभा भवन के गेट नंबर सात पर एक एसआई ने खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी में सकते में हैं।

Lucknow: विधानसभा के गेट नंबर पर सात एसआई ने खुद को मारी गोली, आलाधिकारी सकते में
BREAKING NEWS 
मुख्य बातें
  • यूपी विधानसभा के गेट नंबर सात पर वारदात
  • यूपी पुलिस के एसआई ने खुद को मारी गोली
  • घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारी, जांच जारी

लखनऊ। विधानसभा भवन के गेट नंबर सात पर यूपी पुलिस के एसआई निर्मल कुमार चौबे ने खुद को गोली मार ली। इस घटना के बाद विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी अधिकारी सकते में आ गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं आखिर ऐसा क्या हुआ कि एसआई ने खुद को गोली मार ली। अब सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि सब इंस्पेक्टक को इस तरह का कदम उठाना पड़ा। 

पुलिस के बड़े अधिकारी का क्या है कहना
नवनीत अरोरा, ज्वाइंट कमिश्नर लॉ एंड आर्डर ने कहा कि बंथरा थाने में एसआई निर्मल कुमार चौबे को  राज्य विधानसभा के गेट नंबर सात के पास  उनके सीने में गोली लगी थी। उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। नोट में लिखा है, "मैं बीमार हूँ। मैं अपनी पत्नी और बच्चों को पीछे छोड़ रहा हूँ।

सुसाइड नोट भी बरामद
अधिकारियों का कहना है कि सुसाइड नोट से पता चलता है कि मृतक एसआई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से जूझ रहे थे। हालांकि इस केस की तह तक पहुंचने के लिए जांच की जा रही है। जब तक तफसील से जांच पूरी ना हो जाए कुछ कहना ठीक नहीं होगा। लेकिन सुसाइड नोट के आधार पर निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि वो अपने हेल्थ से परेशान थे। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर