UP के उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या बोले- अखिलेश के सारे दावे गलत, 2022 में 300 से ज्यादा सीटें लाएगी BJP

लखनऊ समाचार
पीयूष पांडे
Updated Sep 19, 2021 | 14:56 IST

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि भाजपा 2022 में भी 2017 का इतिहास दोहराएगी और 300 से अधिक सीटों पर जीत के साथ सरकार बनाएगी।

मुख्य बातें

  • केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश पर साधा निशाना, अखिलेश अगर 'कमल' पर सवाल उठाएंगे तो मिलेगा जवाब
  • मौर्या बोले- कांग्रेस पार्टी राहुल, प्रियंका या सोनिया गांधी को भी कैंडिडेट बना दें, हमें नहीं पड़ता है फर्क
  • अपने काम की बदौलत बीजेपी 2022 में भी बनाएगी सरकार- मौर्या

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार को टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवनिर्माण नवभारत मंच' में कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस कॉनक्लेव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव सहित तमाम राजनीतिक हस्तियों ने अपनी बात रखी। इस दौरान टाइम्स नाउ नवभारत के सीनियर एडिटर पीयूष पांडे से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के सारे दावे गलत है और 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

300 से ज्यादा सीटें करेंगे हासिल

 केशव प्रसाद मौर्य ने सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी की रणनीति और चुनावों की अन्य तैयारियों पर भी अपनी बात रखी। एक सवाल के जवाब में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'अखिलेश यादव अगर हमारे चुनावी निशान (कमल के फूल) पर सवाल उठाएंगे तो उन्हें जवाब मिलेगा ही।' एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'हम अपने संगठन के बूते, सरकार के कामकाज की बदौलत, जनता के आशीर्वाद से 2014, 2017, 2109 में जो जीत हासिल की उसे 2022 में उसे दोहराएंगे। 300 से ज्यादा सीटें हासिल करेंगे।'

प्रियंका को लेकर मौर्या ने कही ये बात

 प्रियंका गांधी से संबंधित एक सवाल का जवाब देते हुए केशव मौर्या ने कहा, 'कांग्रेस चाहे प्रियंका गांधी को सीएम कैंडिडेट बना दें या फिर सोनिया या राहुल को बना दें उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है। कहां कांग्रेसियों को प्रियंका जी के चेहरे में इंदिरा जी दिखती थी और अब सीएम बनाने की बात हो रही है...'

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर