Lucknow Murder: पबजी हत्या मामला, नाबालिग ने अपनी बहन को भी दी थी धमकी

Lucknow Crime: पबजी गेम खेलने से मना करने पर एक किशोर ने अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां की हत्या कर डाली। हत्या करने के बाद मां के शव को दो दिन तक कमरे में ही रखा। वारदात का राज खुलने पर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए।

Lucknow
लखनऊ पुलिस  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मां ने पबजी गेम खेलने से किया था मना तो गुस्सा हो गया बेटा
  • नाबालिग बेटे ने गुस्से में पिता की पिस्टल से कर डाली मां की हत्या
  • मां के शव को दो दिन तक कमरे में रखा फिर खुला राज

Lucknow Murder Case: लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक किशोर ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद किशोर दो दिन और तीन रात अपनी मां के शव के पास घर में ही रहा। वह बार-बार कमरे में रूम फ्रेशर का छिड़काव करता रहा, जिससे कमरे में बदबू न हो। फिर उसने पकड़े जाने के डर से अपने पिता को सूचना दी कि किसी ने मां को मार दिया है। वहीं मामले की जांच होने पर पता चला कि पबजी गेम खेलने से मना करने पर बेटे ने ही मां की हत्या की है।

पबजी गेल खेलने का आदी है किशोर

पुलिस के अनुसार किशोर पबजी गेम खेलने का आदी है। उसकी मां साधना सिंह (40) ने गेम खेलने से मना किया तो उसने मां को गोली मार दी। इसके बाद मां के शव को कमरे में ही रखा। उसने छोटी बहन को भी धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तुझे भी मार दूंगा। वहीं बदबू फैलने पर उसने झूठी कहानी गढ़ी और पिता तो सूचना दी कि किसी ने मां की हत्या कर दी है।

मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने नाबालिग बेटे से पूछताछ की तो वारदात की सच्चाई सामने आ गई। पुलिस के अनुसार मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले नवीन सिंह सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर तैनात हैं। वर्तमान में उनकी तैनाती पश्चिम बंगाल के आसनसोल में है। 

जमुनापुरम कॉलोनी में रहता है परिवार

इनका परिवार पीजीआई के पंचमखेड़ा स्थित जमुनापुरम कॉलोनी में रहता है। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक, नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह, एक बेटा (16) और एक बेटी (9) है। शनिवार रात को साधना अपने दोनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी। इसी दौरान रात में करीब तीन बजे बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से मां के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपनी छोटी बहन को भी धमकी दी। छोटी बहन से कहा कि अगर किसी को बताया तो तुझे भी मार दूंगा।

पिता से भी झूठ बोला आरोपी बेटा

बताया गया कि कमरे में बदबू तेज हुई तो उसे डर लगने लगा। इसके बाद उसने अपने पिता नवीन सिंह को सूचना दी कि किसी ने मां की हत्या कर दी और हम दोनों को कमरे में बंद कर दिया है। इसके बाद नवीन सिंह ने पड़ोसी दिनेश तिवारी को फोन करके घर भेजा। दिनेश जब नवीन के घर पर पहुंचा तो वहां दोनों बच्चे बरामदे में बैठे थे। बच्चों ने पूछताछ में बताया कि किसी ने मां को मार दिया है। दिनेश ने तुरंत पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बच्चों को बाहर ले गई और कमरे को सील कर दिया। एडीसीपी पूर्व के अनुसार साधना सिंह का शव बेड पर पड़ा मिला और बेड पर ही नवीन का लाइसेंसी पिस्टल पड़ा था। पिस्टल को फॉरेंसिक यूनिट को सुपुर्द कर दिया। जल्द ही इस मामले का खुलासा होगा।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर