Lucknow: तिरंगा यात्रा के दौरान लखनऊ के बंगला बाजार में बवाल, दो गुट आपस में भिड़े

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ के आशियाना के बंगला बाजार क्षेत्र में तिरंगा यात्रा के दौरान बवाल हो गया है, पथराव-हंगामे के बाद भारी फोर्स तैनात की गई है।

tiranga yatra Lucknow
तिरंगा यात्रा के दौरान लखनऊ के बंगला बाजार में बवाल (फोटो साभार-सोशल मीडिया) 

उत्तर प्रदेश  के लखनऊ (Lucknow) के बंगला बाजार (Bangla Bazar) में 76वें स्वतंत्रता दिवस के दिन निकली तिरंगा रैली में पथराव की खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को निकली तिरंगा रैली (Tiranga Yatra) के दौरान दो गुटों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

इसके बाद ये आपस में भिड़ गए और लोगों ने एक दूसरे पर पत्थर बरसाने  शुरू कर दिए, जिसके चलते कुछ दुकानों व गाड़ियों को नुक़सान पहुंचा है दोनों पक्ष एक ही समुदाय के बताए जा रहे हैं जिनके बीच पत्थरबाजी हुई है।

मौके पर पुलिस बल तैनात है

दोनों गुटों के लोगों के हाथों में पत्थर थे, सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत करवाया गया और मौके पर पुलिस बल तैनात है स्थिति नियंत्रण में है ऐसा बताया जा रहा है।

तिरंगा यात्रा में घुसा मवेशियों का झुंड, घायल हो गए गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल

जब तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी, तभी ये पत्थरबाजी हुई

बताया जा रहा है कि जब तिरंगा यात्रा निकाली जा रही थी, तभी ये पत्थरबाजी हुई वहीं इस घटना में लिप्त लोगों को पुलिस ढूंढ रही है और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर