'योगी बाबा बड़े लड़ईया', सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा भाजपा का चुनावी गीत 

Uttar Pradesh News : कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन दोनों वीडियो को शेयर किया है। एक गाने में सीएम योगी को 'सबसे बड़ा लड़ईया' बताते हुए उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की अपील की गई है।

 BJP poll song yogi baba bade ladaiya goes viral on social media
चुनावी मोड में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार। 

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश में अगले साल होने हैं विधानसभा चुनाव, चुनाव तैयारी में जुटे सभी दल
  • उत्तर प्रदेश सरकार ने अपनी उपलब्धियां गिनाने के लिए वीडियो गीत तैयार कराए हैं
  • इन दोनों वीडियो में बताया गया है कि कैसे योगी सरकार ने प्रदेश को आगे बढ़ाया है

लखनऊ : आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सभी मोर्चों पर अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए योगी सरकार ने दो वीडियो गीत तैयार कराए हैं। इन दोनों वीडियो में योगी सरकार की उपलब्धियां एवं उनके शासन में अपराध, माफिया और भ्रष्टाचार पर लगे लगाम को प्रमुखता से बताया गया है। सोशल मीडिया पर ये दोनों वीडियो काफी देखे जा रहे हैं। 

'योगी बाबा बड़े लड़ईया'
कई लोगों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इन दोनों वीडियो को शेयर किया है। एक गाने में सीएम योगी को 'सबसे बड़ा लड़ईया' बताते हुए उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनाने की अपील की गई है। जबकि दूसरे वीडियो में उनकी सरकार की विकास योजनाओं का बखान है। 'योगी बाबा बड़े लड़ईया फिर से CM दियो बनाए' नाम वाले वीडियो में बताया गया है कि कैसे योगी सरकार के इन साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल के दौरान माफियाओं, अपराधियों एवं भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है। भय एवं अपराध मुक्त समाज बनाने के लिए योगी सरकार की सराहना की गई है। 

'जब से योगीजी बने CM, अपना यूपी है नंबर 1' 
दूसरा वीडियो गीत रैप है। इस वीडियो में योगी सरकार की विकास योजनाओं के बारे में बताया गया है। राज्य में निवेश बढ़ाने, युवाओं को रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा, स्मार्ट सिटी, शौचाल, गैस कनेक्शन, किसानों से जुड़ी विकास योजनाओं के बारे में जानकारी दी गई है। 

यूपी में अगले साल विस चुनाव
उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए सभी दलों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इन वीडियो से जाहिर होता है कि भाजपा आगामी विस चनाव में कानून-व्यवस्था और अपनी विकास योजनाओं को बड़ा चुनावी मुद्दा बनाएगी। 2017 के विस चुनाव में भाजपा को 312 सीटों पर जीत मिली थी जबकि सपा को 47, बसपा को 19 और कांग्रेस को सात सीटें मिलीं। भाजपा इस चुनाव में भी अपना पिछला प्रदर्शन दोहराना चाहती है। 

Lucknow News in Hindi (लखनऊ समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर