कानपुर: 13 साल की लड़की के साथ 3 लोगों ने किया गैंग रेप, 2 दिन बाद पीड़िता के पिता की सड़क हादसे में मौत

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक लड़की के साथ 3 लोगों ने गैंगरेप किया। जब लड़की को मेडिकल चैकअप के लिए अस्पताल ले जाया गया तब पीड़िता के पिता की एक्सीडेंट में मौत हो गई।

accident
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर के एक गांव में तीन लोगों ने एक 13 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर गैंग रेप किया। इसके 2 दिन बाद ही पीड़िता के पिता की बुधवार सुबह एक अस्पताल के बाहर सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। यहां लड़की को चिकित्सीय परीक्षण के लिए ले जाया गया था। गैंगरेप मामले के दो आरोपियों दीपू यादव और सौरभ यादव के पिता कानपुर से लगभग 100 किलोमीटर दूर कन्नौज जिले में उत्तर प्रदेश पुलिस में उप-निरीक्षक के रूप में काम करते हैं।

तीसरे आरोपी गोलू यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पर लड़की के परिवार द्वारा गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उन्होंने कहा कि गैंगरेप का मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी के परिवार वाले उन्हें धमकी दे रहे थे। उनका कहना है कि इसमें पुलिस की मिलीभगत है।

पीड़ित परिवार को धमकाया गया

सड़क दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति के पिता ने संवाददाताओं से कहा, 'मेरे बेटे की हत्या कर दी गई है। पुलिस मिली हुई है।' मंगलवार को लड़की के परिवार के एक और सदस्य ने बताया कि वे खतरों का सामना कर रहे हैं। परिवार के सदस्य ने कहा, 'जैसे ही हमने शिकायत दर्ज की, मुख्य आरोपी के बड़े भाई ने हमें धमकाना शुरू कर दिया।' 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

कानपुर पुलिस प्रमुख डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने कहा, 'जब मेडिकल परीक्षण चल रहा था तब पिता चाय पीने के लिए बाहर आए। उस समय हमें पता चला है कि वह एक ट्रक दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्हें कानपुर के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई। हमने दुर्घटना का मामला दर्ज किया है और हम जांच कर रहे हैं।' कानपुर पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर मंगलवार को सामूहिक बलात्कार और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया था। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर