Kanpur : भतीजे ने ही मारी थी चाचा को गोली, पकड़ में आया तो उगला राज, वारदात की हैरान करने वाली वजह आई सामने

Kanpur : 22 सितंबर को एक शख्स को भतीजे ने ही गोली मारी थी। आरोप है कि आरोपी प्रताप सिंह के चाचा सुनील सिंह का केरेक्टर सही नहीं है। आरोपी को उसके घर में चाचा का आना पसंद नहीं था। इससे गुस्साए आरोपी ने चाचा को गोली मार दी।

Kanpur News
Kanpur : चाचा को गोली मारने के आरोप में भतीजा गिरफ्तार  
मुख्य बातें
  • भतीजे ने ही चाचा को गोली मारी थी
  • आरोपी को उसके घर में चाचा का आना पसंद नहीं था
  • चाचा आए दिन उसके घर आता-जाता रहता था

Kanpur News : कानपुर जनपद के बिल्हौर कोतवाली थाना इलाके के गांव रसूलपुर में गत 22 सितंबर को एक शख्स को गोली मारने का मामला सामने आया था। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक भतीजे ने ही चाचा को गोली मारी थी। पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात को अंजाम देने के काम में ली गई देशी पिस्टल ( तमंचा) भी बरामद कर लिया है।पुलिस ने गोली लगने से घायल हुए चाचा को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था।

इधर, वारदात को अंजाम देेने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया था। इसके बाद पुलिस की तीन टीमें गठित कर आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई। पुलिस ने मामले का 48 घंटे के भीतर ही खुलासा करते हुए आरोपी को लालपुर क्राॅसिंग इलाके से अरेस्ट करने मेंं सफलता हासिल की है। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है। 

आरोप-चाचा का कैरेक्टर ढीला था, मार दी गोली

घटना का खुलासा करते हुए कानपुर एसपी ग्रामीण तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि, पूछताछ में हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है। चाचा का करेक्टर पसंद नहीं था इसलिए आरोपी ने उसे गोली मार दी। दरअसल, आरोपी प्रताप सिंह के चाचा सुनील सिंह अपराधी प्रवृत्ति का है व उसका कैरेक्टर सही नहीं है। आरोपी को उसके घर में चाचा का आना पसंद नहीं था। इसे लेकर उसने चाचा को कई बार मना भी किया था। मगर आदत से मजबूर चाचा आए दिन उसके घर आता-जाता रहता था। इससे गुस्साए आरोपी ने चाचा को गोली मार दी। गोली लगने से चाचा गंभीर घायल हो गया। जिसका अस्पताल में उपचार जारी है। पीड़ित के पर्चा बयान के आधार पर ही मामले का पूरा खुलासा हुआ है। एसपी ग्रामीण के मुताबिक पीड़ित चाचा भी गत 15 अगस्त का जेल से बाहर आया था। वह वर्ष 2000 में कन्नोज में एक मासूम की किडनैप कर हत्या के आरोप में आजीवन जेल की सजा काट रहा था। 

Kanpur News in Hindi (कानपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर