नोएडा में दफ्तर का काम निपटाकर ऑटो से घर लौट रही युवती का गाजियाबाद में अपहरण, बंधक बनाकर किया गैंगरेप

गाजियाबाद में एक युवती को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है। वह नोएडा में अपना काम निपटाकर घर लौट रही थी।

नोएडा में दफ्तर का काम निपटाकर ऑटो से घर लौट रही युवती का गाजियाबाद में अपहरण, बंधक बनाकर किया गैंगरेप
नोएडा में दफ्तर का काम निपटाकर ऑटो से घर लौट रही युवती का गाजियाबाद में अपहरण, बंधक बनाकर किया गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

गाजियाबाद : दिल्‍ली से सटे उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद से रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां नोएडा में अपने दफ्तर का काम निपटाकर ऑटो से घर लौट रही एक युवती को तीन लोगों ने अगवा कर लिया और और फिर बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया। बाद में उन लोगों ने उसे प‍िलखुआ क्षेत्र में किसी सुनसान जगह पर छोड़ दिया।

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, युवती नोएडा के एक मॉल में काम करती थी। उसकी उम्र 30 साल के आसपास है। वह रात में अपना काम निपटाकर ऑटो से अपने घर गाजियाबाद जा रही थी। उसने शेयर्ड ऑटो ली थी, जिसमें तीन अन्‍य लोग भी सवार थे। मसूरी थाना क्षेत्र में उन तीनों ने उसे बंधक बनाकर अगवा कर लिया।

महिला को सुनसान जगह पर छोड़ा

ऑटो में सवार ये तीन लोग उसे किसी सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्‍होंने युवती के साथ दुष्‍कर्म किया। बाद में वे युवती को ऑटो में डालकर खुद प‍िलखुआ क्षेत्र में किसी सुनसान जगह पर ऑटो से उतरकर फरार हो गए। युवती किसी तरह पुलिस स्‍टेशन पहुंची, जहां उसने शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया।

वहीं, पीड़‍िता का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में चार घंटे बाद शिकायत दर्ज की। वह अपनी शिकायत लेकर मसूरी पुलिस थाना पहुंची थी, लेकिन पुलिस ने इसे पिलखुआ कोतवाली का मामला बताकर वहां रिपोर्ट दर्ज नहीं की। वहां भी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने में देरी की। चार घंटे के बाद उसकी शिकायत दर्ज की गई। हालांकि पुलिस का कहना है कि उसने इस मामले में त्‍वरित एक्‍शन ल‍िया और महिला को जांच के लिए भेजकर उसका मेडिकल परीक्षण कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर