Jaipur में पत्नी पर पति की हत्या का आरोप: प्रेमी संग मिल दिया घटना को अंजाम, केस

Jaipur Police: जयपुर में बीते दिनों युवक की रेलवे ट्रैक पर लाश मिली थी। आरोप है कि मौत को हादसा दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। मृतक के पिता ने बहू और उसके प्रेमी के खिलाफ प्रताप नगर थाने में हत्या का केस दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

jaipur crime news
जयपुर में पत्नी पर लगा पति की हत्या को आरोप, जांच शुरू   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • जयपुर में रेलवे ट्रैक पर मिली थी युवक की लाश
  • मृतक के पिता ने बहू पर लगाया प्रेमी के साथ मिलकर हत्या का आरोप
  • तीन महीने पहले ही हुई थी मृतक की शादी

Jaipur News: जयपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक के शव मिलने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के परिवार वालों ने पत्नी पर कथित प्रेमी के साथ मिलकर मर्डर का आरोप लगाया है। आरोप में कहा गया है कि मर्डर कर हादसा दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंका गया था। प्रताप नगर थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि मामले की जांच एसएचओ प्रताप नगर भजनलाल कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया है कि दतवास टोंक निवासी हरजीराम मीणा (56) ने केस दर्ज करवाया है। उन्होंने बेटे बोदूलाल (30) की हत्या का आरोपी बहू निकिता मीणा और धर्मसिंह मीणा पर लगाया है। रिपोर्ट के अनुसार उसका बेटा बोदूलाल गोनेर मोड़ पर मेघना विहार में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 3 मई 2022 को उसकी शादी लालसोट दौसा निवासी निकिता मीणा (27) के साथ हुई थी। 27 जुलाई को निकिता ने मायके जाने को कहा। दोपहर करीब 3:15 बजे उसे बस में बैठाकर भेज दिया गया। मायके जाने की जगह निकिता अपने पति के रूम पर जा पहुंची। अगले दिन निकिता ने परिजनों को कॉल कर बताया कि बोदूलाल अपने रूम पर नहीं है।

ऐसे हुआ मृतक की पत्नी पर शक

मिली जानकारी के अनुसार 28 जुलाई को बोदूलाल की लाश सीतापुरा रेलवे ट्रैक पर मिली थी। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो जाना बताया गया। परिजनों ने निकिता से बोदूलाल के कमरे पर जाने की बात पूछी। निकिता ने बताया कि मैं जिस बस में बैठी हुई थी, उसी बस में मेरी बड़ी बहन कंती भी बैठी हुई थी। बहन के मोबाइल पर बोदूलाल का फोन आया और उसने रूम पर बुलाया। रूम पर पहुंचने पर बोदूलाल अपने मित्र धर्मसिंह मीणा के साथ मिला। रात को खाना खाकर बोदूलाल और धर्मसिंह बिस्तर पर सो गए और वह नीचे सो गई थी। सुबह उठने पर बोदूलाल नहीं दिखाई दिया।

पत्नी के प्रेमी ने बताई दूसरी कहानी

मृतक के पिता का कहना है कि दोस्त धर्मसिंह से पूछने पर दूसरी ही बात सामने निकलकर आई। धर्मसिंह से बात करने पर उसने बताया कि मैं और बोदूलाल दिनभर साथ में ही थे। साथ में ही दोनों ने खाना भी खाया था। उसके बाद बोदूलाल ने मेडिकल से कुछ दवाएं ली थी। रात को उसकी पत्नी निकिता के आने के बाद दोनों कमरे में सो गए और मैं बरामदे में जाकर सो गया। सुबह उठकर निकिता ने बताया कि बोदूलाल कमरे में नहीं है। मृतक के पिता ने आरोप लगाया है कि दोनों से पूछने पर अलग-अलग बात आने पर उन्हें शक हुआ। बेटा बोदूलाल की 4-5 दिन पहले ही धर्मसिंह से मित्रता हुई थी। निकिता और धर्मसिंह आसपास के गांव के होने के कारण पहले से एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते थे। आरोप है कि निकिता ने अपने प्रेमी धर्मसिंह के साथ मिलकर बेटे बोदूलाल की हत्या कर दी। इसके बाद मामले को हादसा दिखाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

Jaipur News in Hindi (जयपुर समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर