अर्नब गोस्वामी की व्हाट्सऐप चैट को लेकर विपक्ष ने उठाए सवाल

देश
Updated Jan 17, 2021 | 17:29 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच जिस व्‍हाट्स एप चैट का खुलासा हुआ है, उसमें एक जगह 'NM' और 'PMO' का भी जिक्र है, जिसे लेकर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं।

अर्नब गोस्‍वामी, पार्थो दासगुप्‍ता के व्‍हाट्स एप चैट में NM, PMO का जिक्र, विपक्ष ने उठाए सवाल
अर्नब गोस्‍वामी, पार्थो दासगुप्‍ता के व्‍हाट्स एप चैट में NM, PMO का जिक्र, विपक्ष ने उठाए सवाल 

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी और ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) के मुख्य कार्यकारी पार्थो दासगुप्ता के बीच जिस व्‍हाट्स एप चैट का खुलासा हुआ है, उसमें एक जगह 'NM' और 'PMO' का भी कथित तौर पर जिक्र आया है। इसे लेकर विपक्ष सवाल उठा रहा है।

टाइम्स नाउ को जो व्‍हाट्स एप चैट मिला है, उसमें एक जगह अर्नब गोस्वामी ने दासगुप्ता से कहा है, 'NM PMO से जा रहा था।' इस पर दासगुप्ता ने कहा, 'हां, आपने बहुत पहले कहा था और ऐसा हुआ।'

इस खुलासे के बाद विपक्ष ने अब चैट में पीएमओ के जिक्र को लेकर एनडीए सरकार से इस बाबत स्‍पष्‍टीकरण मांगा है। विपक्ष ने सत्‍ता में बैठे लोगों और चैनल के बीच साठगांठ का आरोप भी लगाया।

व्‍हाट्स एप पर हुई यह हजारों पन्‍नों की बातचीत टीआरपी घोटाला मामले में मुंबई पुलिस द्वारा दायर की गई पूरक चार्जशीट का एक हिस्सा है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। दासगुप्ता को मुंबई पुलिस ने 24 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। दोनों के बीच की बातचीत अब यह दिखाने के लिए सबूत बन गई है कि रिपब्लिक टीवी के संस्थापक ने कैसे टीआरपी में हेरफेर करने के लिए BARC के साथ मिलीभगत की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर