NCP नेता माजिद मेमन की ये कैसी सोच- 'मरने के बाद ज्यादा फेमस हो गए सुशांत'

देश
लव रघुवंशी
Updated Aug 12, 2020 | 16:57 IST

NCP नेता माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कहा है कि वो अपने जीवनकाल में जितने फेमस नहीं थे, उतने मृत्यु के बाद हो गए। हालांकि बाद में सफाई देते हुए उन्होंने कहा कि ये सुशांत का अपमान नहीं है।

Majeed Memon
एनसीपी नेता माजिद मेमन 

मुख्य बातें

  • एनसीपी नेता माजिद मेमन ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित बयान दिया है
  • बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई भी दी
  • NCP ने भी माजिद मेमन के बयान से खुद को दूर कर लिया

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता माजिद मेमन ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हैरान कर देने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत अपने जीवनकाल में उतने फेमस नहीं थे, जितने अपनी मृत्यु के बाद हो गए। माजिद मेमन ने ट्वीट कर कहा, 'सुशांत अपने जीवनकाल के दौरान उतने प्रसिद्ध नहीं थे जितने कि मृत्यु के बाद हो गए। मीडिया में आजकल उन्हें जो स्थान मिल रहा है, वह शायद हमारे पीएम या अमेरिका के राष्ट्रपति से ज्यादा है!'

अपने इस ट्वीट से वो निशाने पर आ गए। बीजेपी नेताओं सहित कई के साथ उनका बयान ठीक नहीं रहा है। उनकी अपनी पार्टी ने भी उनके विचारों से दूरी बना ली। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने ट्वीट किया, 'मजीद मेमन द्वारा ट्विटर पर दिया गया बयान उनकी व्यक्तिगत राय है। यह एनसीपी की राय नहीं है। हमारी पार्टी किसी भी रूप या तरीके से उनके बयान का समर्थन नहीं करती है। वह एनसीपी के प्रवक्ता नहीं हैं।'

बाद में जब एनसीपी नेता ने TIMES NOW से बात की, तो उन्होंने कहा कि उनका मतलब सुशांत का अपमान करना नहीं था। उन्होंने कहा कि मैंने केवल उस तरीके से अपनी नाराजगी व्यक्त की है जिस तरह से व्यक्ति का प्रचार किया जा रहा है। 

वहीं टाइम्स नाउ से बात करते हुए भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक 74 वर्षीय पिता ने अपने बेटे को खो दिया है। अभिनेता का पूरा परिवार न्याय मांग रहा है और महाराष्ट्र सरकार के वरिष्ठ नेता इस तरह के असंवेदनशील बयान देकर परिवार की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण बयान है। एक ओर एक एनसीपी नेता ऐसा बयान देता है, वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता संजय राउत कहते हैं कि सुशांत के पिता की दो पत्नियां थीं। यह सरकार क्या कर रही है? यह सरकार किसका बचाव करने की कोशिश कर रही है?

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times Now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर