Exclusive: 8 जून को हुआ था सुशांत और रिया के बीच झगड़ा, नष्ट की गई थीं 8 हार्ड ड्राइव

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पूछताछ के दौरान सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया कि 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत के घर छोड़ने से पहले रिया चक्रवर्ती ने आठ हार्ड ड्राइव नष्ट कीं।

Rhea Chakraborty
सुशांत सिंह राजपूत केस 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पर शिकंजा कसता जा रहा है
  • उनके खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने केस दर्ज किया है
  • सुशांत के फ्लैटमेट ने सीबीआई को बताया- 8 जून को रिया और सुशांत के बीच हुआ झगड़ा

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई द्वारा जांच की जा रही है। इस बीच इस मामले में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब सामना आया है कि 8 जून को सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच झगड़ा होता है और इसके बाद रिया सुशांत के घर से चली जाती हैं। ये जानकारी तब सामने आई है, जब सीबीआई ने सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की। पिठानी ने सीबीआई को बताया कि 8 जून को रिया और सुशांत के बीच भयंकर झगड़ा हुआ। इसके अलावा ये भी जानकारी सामने आई है कि झगड़े के बाद सुशांत को घर छोड़ने से पहले रिया ने 8 हार्ड डिस्क को नष्ट किया।

TIMES NOW को मिली जानकारी से सामने आया है कि सुशांत को ये पता चल गया था कि रिया उनको ड्रग्स देती हैं। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा होता है। सीबीआई भी इस पर फोकस कर रही है कि 8 जून को क्या कुछ हुआ था। 

इस पर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का कहना है कि अगर यह सच है, तो यह स्पष्ट रूप से स्थापित करता है कि सुशांत सिंह राजपूत को मारने की साजिश थी। मुझे लगता है कि इस पूरे प्रकरण में कुछ बहुत ही भयावह है और ऐसा प्रतीत होता है कि मामले में कुछ बड़े लोगों की संलिप्तता है। पहली बात यह होनी चाहिए कि मुंबई पुलिस कमिश्नर और उस क्षेत्र के डीसीपी का निलंबन हो। 

वहीं इस मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती और दो अन्य लोगों के खिलाफ प्रतिबंधित मादक पदार्थ के कथित लेनदेन के सिलसिले में आपराधिक मामला दर्ज किया है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एनसीबी को सुशांत मौत मामले की जांच ड्रग एंगल से करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके एक दिन बाद ही एनसीबी ने ईडी की सूचना के आधार पर मामला दर्ज किया है। रिया और दो अन्य पर मादक पदार्थ और साइकोट्रॉपिक पदार्थ अधिनियम के धारा 20 (बी), 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर