Sawal Public Ka: भवानीपुर उपचुनाव में टीएमसी या बीजेपी किसकी इज्जत दांव पर, शुभेंदु अधिकारी से खास बातचीत

Sawal public ka: भवानीपुर उपचुनाव के लिए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पर्चा भर दिया है और उनके खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को चुनावी मैदान में उतारा है। अब सवाल है किसकी इज्जत दांव पर है।

bhabanipur by elections 2021, mamta banerjee, priyanka tibrewal, bjp, tmc, suvendu adhikari
भवानीपुर उपचुनाव में टीएमसी या बीजेपी किसकी इज्जत दांव पर, शुभेंदु अधिकारी से खास बातचीत 

मुख्य बातें

  • भवानीपुर में 30 सितंबर को है उपचुनाव
  • सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी ने प्रियंका टिबरेवाल को उतारा
  • शुभेंंदु अधिकारी बोले- नंदीग्राम की ही तरह भवानीपुर की जनता फैसला सुनाएगी।

Sawal public ka: पश्चिम बंगाल एक बार फिर चुनाव की वजह से चर्चा में है। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी अपनी परंपरागत सीट भवानीपुर से पर्चा भर चुकी हैं और उनके खिलाफ बीजेपी ने अपने उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल के नाम का ऐलान भी कर दिया है। बता दें कि इसी साल जब पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए चुनाव हो रहे थे तो ममता बनर्जी ने कहा था कि वो सिर्फ एक सीट नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगी। उनका ऐलान इस मायने में खास था क्योंकि बीजेपी की तरफ से शुभेंदु अधिकारी नाम के जो शख्स थे वो कभी ममता बनर्जी के सिपहसालार थे। चुनावी नतीजे जब आए तो वो चौंकाने वाला निकला। ममता बनर्जी अपने सिपहसालार से चुनाव हार चुकी थीं। एक बार फिर ममता बनर्जी रणक्षेण में हैं, सिर्फ सीट का नाम बदला है, ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि भवानीपुर में किसकी इज्जत दांव पर है। इस विषय पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी से  Times Now नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने खास बातचीत की। 

ममता बनर्जी के खिलाफ प्रियंका टिबरेवाल
भारतीय जनता पार्टी ने दक्षिण कोलकाता के भबनीपुर विधानसभा क्षेत्र से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने के लिए पश्चिम बंगाल में पार्टी की युवा शाखा की उपाध्यक्ष और उपाध्यक्ष प्रियंका टिबरेवाल को मैदान में उतारा है। वह कलकत्ता उच्च न्यायालय में चुनाव के बाद की हिंसा के मामलों में याचिकाकर्ताओं में से एक थीं, जिसके परिणामस्वरूप अंततः अदालत ने सीबीआई जांच का आदेश दिया। 


भवानीपुर की जनता नंदीग्राम दोहराएगी
शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी के खिलाफ बीजेपी समग्र लड़ाई लड़ रही है। वैचारिक लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। आज राज्य की जनता टीएमसी की नीतियों से त्रस्त है। विपक्ष में रहते हुए हम टीएमसी के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। मौजूदा समय में हमारी लड़ाई जारी है और उम्मीदर है कि जिस तरह से नंदीग्राम की जनता ने ममता बनर्जी के खिलाफ जनादेश दिया ठीक वैसे ही भवानीपुर की जनता भी अपना फैसला सुनाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर