Punjab: Congress के बाद अब AAP में घमासान! भगवंत मान को CM का चेहरा बनाने की मांग पर अड़े समर्थक

Punjab Cogress में चल रहे घमासान के बीच अब आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्य यूनिट में भी टकराव की खबरें सामने आ रही हैं। भगवंत मान के समर्थन उन्हें सीएम का चेहरा बबनाए जाने की मांग कर रहे हैं।

Bhagwant Mann For Punjab Chief Minister? Supporters Say Will Force AAP
Punjab:Congress के बाद अब AAP में घमासान! मान ने साधी चुप्पी 

मुख्य बातें

  • पंजाब में कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी में शुरू हुआ टकराव!
  • पंजाब के आप कार्यकर्ताओं ने की भगवंत मान को सीएम का चेहरा बनाए जाने की मांग
  • भगवंत मान ने खुद साधी चुप्पी, अगले साल होने हैं राज्य में विधानसभा चुनाव

चंडीगढ़: पंजाब में कांग्रेस के बाद अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party Punjab) में मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर रस्साकशी नजर आ रही है।पार्टी फिलहाल आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद के लिए भगवंत सिंह मान के नाम को आगे करने में कतरा रही है। लेकिन आम आदमी पार्टी, पंजाब के अध्यक्ष और संगरूर से दो बार के सांसद भगवंत मान के समर्थक उन्हें चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे हैं।

मान समर्थकों का प्रदर्शन

 मान समर्थक इसी को लेकर राजधानी चंडीगढ़ में विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा के घर के बाहर जमा हुए और मांग करते हुए कहा कि पार्टी भगवंत सिंह को पंजाब का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाए।  ऐसे में इस प्रदर्शन को पार्टी आलाकमान पर प्रेशर पॉलिटिक्स के तहत देखा जा रहा है। लेकिन आने वाले वक्त में देखना होगा कि आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल भगवंत मान को चेहरा घोषित करते हैं या पार्टी किसी और विकल्प को आजमाती है।

टकराव जैसे हालात

 खबर के मुताबिक जिस तरह से मान समर्थक उन्हें सीएम का चेहरा बनाए जाने की मांग कर रहे हैं, उससे आप की स्टेट यूनिट में टकराव जैसे हालात पैदा हो गए हैं। वहीं पार्टी की टॉप लीडरशिप ने इस मुद्दे को लेकर चुप्पी साधी हुई है। मान समर्थक 'हमारा सीएम, भगवंत मान' के जैसे नारे लगा रहे हैं। वहीं भगवंत मान भी इन दिनों पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बनाए हुए हैं और किसी भी गतिविध में शामिल नहीं हो रहे हैं। हालांकि मान ने ये जरूर कहा है कि सीएम को लेकर उनके समर्थक हाईकमान को बता रहे हैं, मैं कुछ नहीं मांग रहा हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर