पंजाब में किसी किसान से पीएम को खतरा नहीं, यहां के लोगों को बदनाम न करें: नवजोत सिंह सिद्धू

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पंजाब के लोगों को बदनाम किया जा रहा है।

No farmer in Punjab threatens PM, Don't defame the people here: Navjot Singh Sidhu
पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू 
मुख्य बातें
  • पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक हुई थी।
  • प्रदर्शनकारी किसानो ने उनके रूट को अवरुद्ध कर दिया था।
  • उसके बाद से बीजेपी और कांग्रेस जमकर एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक पर पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पंजाब में पीएम के जान को खतरा नहीं है। पंजाब के लोगों को बदनाम न किया जाए। पंजाब में किसी किसान से पीएम को खतरा नहीं है। उन्होंने कहा जितने तिरंगे आपने आपकी पार्टी ने और संध ने फहराए होंगे उतने तिरंगे हमारे पंजाब के सपूतों के लाशों पर लपेटे जाते हैं। किसानों को आतंकी बताया गया। किसानों का वादा पूरा नहीं किया। 

आखिरी एक-डेढ महीने में आप पंजाब को बदनाम कर दूसरे राज्य में चुनाव लड़ना चाहते हैं। यूपी और कई राज्यों में इसका फायदा लेना चाहते है। जहां-जहां बीजेपी यह स्वांग रचाती है वहां राजनीति मुद्दा विहीन हो जाती है। पंजाब के मुद्दे किधर गए। बेरोजगारी के मुद्दे किधर गए। जब सड़क पर जाने का प्लान नहीं था तो कैसे गए? रैली में भीड़ नहीं थी तभी ऐसा कहा। पीएम सबके हैं सिर्फ बीजेपी के नहीं हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में बीजेपी को न वोट है न सपोर्ट है। पंजाब में माहौल खराब करने की साजिश है।  

ये भी पढ़ें- पीएम सुरक्षा चूक पर कांग्रेस का 'डबल गेम' ? सोनिया दे रहीं नसीहत तो चन्नी के सपोर्ट में पार्टी के मुख्यमंत्री

सिद्धू ने कहा कि 'खुद की जान को खतरा बताकर पीएम पंजाब का अपमान कर रहे हैं, सुरक्षा में सेंध की बात ड्रामा है' 'जनसभा में 70 हजार कुर्स‍ियों पर सि‍र्फ 500 लोग बैठे थे, इनके पास पंजाब में कोई आधार नहीं है, इसल‍िए पंजाब को बदनाम कर अन्‍य प्रदेशों में लाभ लेना चाहते हैं'

ये भी पढ़ें- 'खतरा तो था, पाकिस्तानी ऑर्टिलरी की रेंज में थे प्रधानमंत्री मोदी', कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का बड़ा बयान

गौर हो कि बुधवार को पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में उस वक्त गंभीर चूक की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने उस सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था। इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे। घटना के बाद प्रधानमंत्री किसी कार्यक्रम में शामिल हुए बिना दिल्ली लौट आए। उसके बाद से बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर निशाना साध रही है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर