मुझ पर राजनीतिक हमले किए जा रहे, मेरे दामाद को साढ़े आठ महीने जेल में रहना पड़ा: नवाब मलिक

एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला किया और कहा कि हमारी पार्टी को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। नवाब मलिक ने आगे कहा मुझ पर राजनीतिक हमले किए जा रहे हैं।

nawab malik
नवाब मलिक 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिका ने आरोप लगाया है कि उन पर राजनीतिक हमले किए जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता बात कर रहे थे कि नवाब मलिक का दामाद ड्रग डीलर है, उसकी गिरफ्तारी हुई। एनसीपी को बदनाम करने की कोशिश की गई। मेरे दामाद को 8.5 महीने जेल में रखा गया। कल ही जमानत का आदेश मिला। मलिक ने कहा कि एनडीपीएस की विशेष अदालत ने कल ऑनलाइन एक आदेश दिया, जिसमें कहा गया कि 27(ए) मामले में (दामाद समीर खान के खिलाफ) लागू नहीं है। उसके घर से कुछ भी जब्त नहीं किया गया। 27(ए) झूठा आरोप लगाया गया और जमानत दी गई। हम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह साबित हो जाएगा कि लोगों को झूठा फंसाया गया था।

इस बीच  महाराष्ट्र सरकार ने नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ा दी है। मलिक को Y+ सुरक्षा दी जाएगी। इससे पहले उनके पास पिस्टल के साथ एक पुलिस गार्ड था। अब उन्हें Y+ सुरक्षा के तहत पायलट कार के साथ चार सशस्त्र पुलिस गार्ड और उनके आवास पर चार सशस्त्र पुलिस गार्ड दिए गए हैं।

नवाब मलिक की सुरक्षा बढ़ाई है क्योंकि पिछले सप्ताह उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस के कारण उन्हें विभिन्न राज्यों से कथित तौर पर धमकी भरे कॉल आए थे।

मलिक ने आरोप लगाया था कि मुंबई तट पर एक लक्जरी क्रूज पर एनसीबी की छापेमारी 'फेक' थी। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट सहित आठ लोगों को ड्रग प्रवर्तन एजेंसी ने 3 अक्टूबर को छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था।उन्होंने कहा था कि हमारा आरोप है कि बीजेपी पिछले एक साल से महाराष्ट्र, महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश कर रही है। 3 अक्टूबर (एनसीबी रेड) का ड्रामा फर्जी था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर