Drugs Case: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान गिरफ्तार, NCB की बड़ी कार्रवाई

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jan 13, 2021 | 23:01 IST

Sameer Khan Arrest: ड्रग्स मामले में कार्रवाई करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को गिरफ्तार कर लिया है।

nawab malik
महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने बुधवार को तलब किया था 

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार नए-नए लोगों पर शिकंजा कस रही है और हाई प्रोफाइल लोगों से पूछताछ भी हो रही है इस मामले में एनसीबी ने महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक मामलों और कौशल विकास मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान (Samir Khan) को गिरफ्तार कर किया है, इसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है।

इससे पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने बुधवार को तलब किया था, खान को सुबह लगभग 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में प्रवेश करते देखा गया था।

सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

उन्होंने बताया कि एनसीबी इस सौदे के बारे में खान का बयान दर्ज करना चाहती है। गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला  दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया।

वहीं बुधवार को करोड़पति मुच्छड़ पानवाला को जमानत पर रिहा कर दिया गया उन्हें मुंबई की स्पेशल कोर्ट ने मुच्छड़ पानवाला को 15 हजार के निजी मुचलके पर जमानत दी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में मुच्छड़ पानवाला उर्फ जयशंकर तिवारी को गिरफ्तार किया था एनसीबी ने  जयशंकर तिवारी से काफी लंबी पूताछ की थी और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर