Madhya Pradesh: खंडवा से आया हैरान कर देने वाला वीडियो, पुलिस ने महिला समेत कई लोगों को बेरहमी से पीटा

देश
Updated Apr 11, 2021 | 21:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Khandwa: मध्य प्रदेश के खंडवा में पुलिस ने बेरहमी से कुछ लोगों की पिटाई की है। इस मामले में 2 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। घटना का वीडियो वायरल हो गया है।

khandwa
खंडवा का है वीडियो 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के खंडवा शहर से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां पुलिसकर्मियों ने महिलाओं सहित कुछ लोगों के साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट की है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना मरीज और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई। 

हालांकि पुलिस का कहना है कि गांव का दौरा करने वाली मेडिकल टीम को रोगी के परिवार द्वारा पीटा गया और बंधक बना लिया गया। पुलिस उनके बचाव के लिए गई। परिवार ने उन पर भी हमला किया। हमारी टीम ने इस पर कार्रवाई की, जिसमें कुछ घायल हुए हैं। एफआईआर दर्ज की गई है। खंडवा एसपी विवेक सिंह ने कहा, 'बंजारी गांव में मेडिकल टीम सर्वे करने और कोविड पॉजिटिव मरीज को देखने गई थी। मरीज के परिजनों ने टीम के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की। पुलिस उन्हें बचाने गई तो परिजनों ने उनके साथ भी मारपीट की। मेडिकल टीम ने FIR दर्ज कराई है।' 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है। 

वहीं कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए वीडियो ट्वीट किया और लिखा, 'शिव’राज नहीं, मध्यप्रदेश में राक्षस राज है: खंडवा ज़िले के बंजारी गाँव में शिव’राज की लाठियाँ कोरोना से पीड़ित परिवार के महिला एवं पुरूष सदस्यों पर बरस रही है। शिवराज जी, यदि जनता ने ये लाठियाँ अपने हाथ ले ली, तो ग़द्दारों की बैशाखी पर टिका तुम्हारा रावण राज एक पल नहीं बचेगा।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर