आतंकियों की 'मॉब लिंचिंग', जिंदा जलाने की तैयारी, आतंकवाद के खिलाफ लोगों ने बनाया समूह-सूत्र

Mob lynching of terrorists : जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है। अब तक वे सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाते आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ समय से वे आम नागरिकों की हत्याएं करने लगे हैं।

Local people forms group for mob lynching of terrorists in Jammu Kashmir : Sources
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ आम लोगों ने खोला मोर्चा।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ आम लोगों ने कमर कस लिया है
  • लोगों का कहना है कि आतंकी दिखने पर वे उसे जिंदा जला देंगे
  • पिछले कुछ समय से आम लोगों की निशाना बना रहे हैं आतंकवादी

श्रीनगर : आम नागरिकों को निशाना बनाए जाने से तंग आ चुके जम्मू-कश्मीर के लोगों ने आतंकियों को जवाब देने और सबक सिखाने का मन बना लिया है। सूत्रों का कहना है कि डोडा, जम्मू पुंछ, राजौरी, अनंतनाग, श्रीनगर, बांदीपोरा और बारामूला में स्थानीय लोगों ने आतंकियों को करारा जवाब देने के लिए समूह बना लिया है। लोगों का कहना है कि अगर उन्हें आतंकवादी कहीं नजर आ गए तो वे, या तो उन्हें जला देंगे या उनकी मॉब लिंचिंग कर देंगे। इन जगहों पर लोगों ने अपना समूह बनाया है और जलाने वाली सामग्रियां एकत्रित की हैं। लोगों को कहना है कि अब वे आतंकवाद से तंग आ चुके हैं और इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। 

आतंकियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाया है

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने अपनी रणनीति में बदलाव किया है। अब तक वे सुरक्षाकर्मियों को निशाना बनाते आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ समय से वे आम नागरिकों की हत्याएं करने लगे हैं। हाल के दिनों में बाहरी प्रदेश से आए लोगों एवं स्थानीय नागरिकों को निशाना बनाया गया है। इससे स्थानीय लोगों में काफी रोष एवं गुस्सा है। अब उन्होंने तय किया है कि अब वे आतंकवादियों की मदद किसी भी तरह से नहीं करेंगे। यह देखने में आता है कि आतंकवादियों को स्थानीय स्तर पर मदद मिलती आई है लेकिन अब आम आदमी का आतंकवादियों के खिलाफ खड़ा होना बड़ी बात है। जम्मू-कश्मीर के पुलिस प्रमुख दिलबाग सिंह कह चुके हैं आतंकवादी आम लोगों को निशाना बनाकर घाटी में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर