News Ki Pathshala: एक Smog Tower पूरी Delhi की प्रदूषण की समस्या का हल है?

News Ki Pathshala में आज सुशांत सिन्हा के साथ नेताजी के सियासी चश्मे का टेस्ट होगा देश में जातिगत जनगणना को लेकर चल रही राजनीति को लेकर बात होगी।

news ki pathshala 23 August
पॉलिटिकल साइंस की क्लास में बात RJD leader Tejashwi Yadav और CM Nitish Kumar की 

Sushant Sinha के साथ आज 'न्यूज़ की पाठशाला' में सबसे पहले लगेगी  गणित की क्लास, दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्मॉग टावर का आरंभ किया, बता दें कि हर साल सर्दियों में पॉल्युशन इमरजेंसी झेलने वाली दिल्ली का ये पहला स्मॉग टावर है,कनॉट प्लेस में लगा ये स्मॉग टावर 1 किलोमीटर के क्षेत्र में हवा को साफ करेगा।

वहीं पॉलिटिकल साइंस की क्लास में बात होगी RJD leader Tejashwi Yadav और CM Nitish Kumar की, दरअसल जातिगत जनगणना को लेकर सोमवार को बिहार के करीब एक दर्जन नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

बिहार के 10 दलों के नेता पीएम से मिले-सीएम नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव व दूसरे नेता, ये कब आपको साथ दिखे-बिहार में बाढ़ का संकट है-बिहार में पलायन का संकट है-बिहार में कोरोना का संकट है-बिहार में वैक्सीनेशन का संकट है-बिहार में सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी है-इन मुद्दों पर कभी साथ नहीं आए-इन मुद्दों पर कभी दिल्ली नहीं आए,लेकिन जाति के मामले में सब एक हैं,सबको कास्ट सेंसस करवाना है,सबको जातियों की गिनती करवानी है, इसके लिए पीएम से आकर मिले हैं।

वहीं बात क्लास मोरल साइंस की करोड़ों का लोन लेकर भाग जाने वालों के लिए सबक है Haryana के ईमानदार किसान सूरजमल की कहानी, 53 हजार लौटाने के लिए किया 5 साल का संघर्ष, देखिए Sushant Sinha के साथ  News Ki Pathshala... 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर