संसद परिसर में कृषि कानून पर भिड़े अकाली- कांग्रेस सांसद, हुई नोकझोंक [VIDEO]

कृषि कानून के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल झूठ बोल रही हैं। जब मंत्री थीं उस समय बिल पारित किया गया अब सिर्फ दिखावे के लिए विरोध कर रही हैं।

Agricultural Law, Shiromani Akali Dal, Congress, Harsimrat Kaur Badal, Ravneet Singh Bittu, Farmers' Organization
संसद परिसर में कृषि कानून पर भिड़े अकाली- कांग्रेस सांसद, हुई नोकझोंक  

मुख्य बातें

  • संसद परिसर में कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और हरसिमरत कौर बादल भिड़े
  • रवनीति सिंह बिट्टू ने हरसिमरत कौर बादल पर साधा निशाना, बोले- झूठ बोल रही हैं
  • जब कृषि बिल संसद में पारित हुआ तब वो सरकार में मंत्री थीं- रवनीत सिंह बिट्टू

किसान कानून के मुद्दे पर किसान संगठन दिल्ली की सीमा पर विरोध कर रहे हैं तो राजनीतिक दल भी ताल ठोंक रहे हैं। संसद के अंदर पेगासस का मुद्दा छाया हुआ है तो संसद परिसर में किसान बिल कानून के विरोध में गेहूं की बाली लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल विरोध कर रही है। बुधवार को जब वो हाथ में गेहूं की बाली लेकर विरोध कर रही थीं तो उनका आमना सामना कांग्रेस सांसद रवनीति सिंह बिट्टू से हो गया। 

रवनीत सिंह बिट्टू और हरसिमत कौर बादल में नोकझोंक
रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि आप अब विरोध क्यों कर रही हैं। जब कृषि कानून पर बिल पारित किया जा रहा था तब आपने विरोध में कुछ भी नहीं बोला और अब सिर्फ दिखावे के लिए विरोध कर रही हैं। ये तो नाटक है, लोगों से सहानुभूति पाने का तरीका है प्लीज आप इसे बंद कीजिए। जनता सबकुछ देख और समझ रही है। 


कृषि कानून पर पिछले 6 महीने से किसान कर रहे हैं विरोध
बता दें कि कृषि कानून के मुद्दे पर किसान संगठन पिछले दिसंबर दिल्ली के गाजीपुर बार्डर, सिंघू बार्डर पर धरना दे रहे हैं। हाल ही में जंतर मंतर पर वो रिले प्रोटेस्ट कर रहे हैं, किसान संगठनों का कहना है कि किसानों के हित में जिस कानून का दावा किया जा रहा है दरअसल वो किसानों के विरोध में है। एक समय के बाद सरकारी कृषि मंडिया खत्म हो जाएंगी और खेतिहर किसान पूंजीपतियों के चंगुल में फंस जाएंगे और बाहर निकलने के लिए रास्ता नहीं मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर