Gujarat: अमरेली में झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 09, 2021 | 09:06 IST

गुजरात के अमरेली में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बेकाबू ट्रक ने झोपड़ी में सो रहे 10 लोगों की रौंद दिया जिसमें 3 महिलाओं समेत 8 लोगों की मौत हो गई है।

Gujarat 8 killed and other injured as truck rams into hut in Amreli
Gujarat: झोपड़ी में सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला,8 की मौत 

मुख्य बातें

  • गुजरात के अमरेली में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने 8 लोगों को कुचला
  • सीएम रूपाणी ने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का ऐलान
  • हादसे में एक 8 साल की बच्ची की भी हुई मौत

अमरेली:  गुजरात के अमरेली में आज सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। एक बेकाबू ट्रक ने झोपड़ी में सो रहे नौ लोगों को कुचल दिया जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं। यह हादसा अमरेली स्थित सावरकुंडला के बाढडा गांव में हुआ। मारे गए लोगों में एक 8 साल की बच्ची भी शामिल है। जैसे ही सुबह में यह हादसा हुआ तो आसापस चीख पुकार मच गई। तुरंत इसकी सूचना निकटवर्ती पुलिस स्टेशन को दी गई।

कुछ की हालत गंभीर

मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया और घायलों को निकवर्ती सावरकुंडला सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा आज तड़के करीब 3 बजे हुआ। खबरों के मुताबिक ड्राइवर ने ट्रक से अपना नियंत्रण खो दिया जिस वजह से इतना भयानक हादसा हुआ। मौके पर 108 की टीम ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का आर्थिक मुआवजा देने का ऐलान किया है।

मुख्यमंत्री ने किया आर्थिक मदद का ऐलान

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अमरेली जिले के सावरकुंडला के बाढडा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश प्रशासन को दिए गए हैं। राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी। कलेक्टर अमरेली को तत्काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ओम शांति...'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर