Shrikant Tyagi: श्रीकांत त्यागी मामले में CM योगी ने मांगी 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट, अधिकारियों पर गिर सकती है गाज

Shrikant Tyagi News:  'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के लिए नोएडा पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इस बीच खबर ये कि श्रीकांत त्यागी ने नोएडा कोर्ट में आत्मसमर्पण के लिए अर्जी दी है।

Shrikant Tyagi likely to surrender in noida court filed a petition seeking judicial custody
अपनी याचिका में श्रीकांत ने की ज्यूडिशिएल कस्टडी की मांग 
मुख्य बातें
  • 'गालीबाज' श्रीकांत मामले में सीएम योगी ने मांगी अधिकारियों से रिपोर्ट
  • अपनी याचिका में श्रीकांत ने की ज्यूडिशिएल कस्टडी की मांग
  • पुलिस श्रीकांत की गिरफ्तारी के लिए लगातार दे रही है दबिश

Shrikant Tyagi News: नोएडा के 'गालीबाज' कथित बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पिछले तीन दिनों से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा है लेकिन अभी तक हत्थे नहीं चढ़ सका है। नोएडा पुलिस श्रीकांत त्यागी के हर संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है लेकिन अभी तक वह पहुंच से बाहर है। कहा जा रहा है कि त्यागी भेष बदलकर कभी भी नोएडा की सूरजपुर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर सकता है। त्यागी ने इसके लिए कोर्ट में याचिका दायर की है और न्यायिक हिरासत की मांग की है। इसकी भनक लगने के बाद कोर्ट के बाहर सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

योगी ने मांगी रिपोर्ट

वहीं अब नोएडा यानि गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की जानकारी देने पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। आज ही नोएडा प्राधिकरण ने त्यागी के घर पर अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया था।  दूसरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले में जिम्मेदार अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट मांगी है। अगले 24 घंटे के भीतर इस मामले की पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को भेजनी होगी। जानकारों की मानें तो श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वाले अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है।  

ऊपर तिरंगा, नीचे बुलडोजर और धड़ाधड़ होती रही 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी के घर पर कार्रवाई, बंटी मिठाई; लगे- 'योगी जिंदाबाद' के नारे

ऋषिकेश में मिली लास्ट लोकेशन

श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने 12 टीमों का गठन किया है। यह पुलिस टीमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलावा गाजियाबाद, दिल्ली, ऋषिकेश, हरिद्वार, पंजाब और हरियाणा के लिए रवाना की गई हैं। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश में रविवार को मिली थी। जिसके बाद नोएडा पुलिस टीम ऋषिकेश के लिए रवाना हो गई। नोएडा पुलिस ने इस मामले में उत्तराखंड पुलिस से मदद मांगी है। इसके अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवागमन करने वाले हर एक वाहन की काफी सख्ती से जांच की जा रही है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक, जीरो पॉइंट, रजनीगंधा चौक, कालिंदी कुंज बॉर्डर, नोएडा चिल्ला बॉर्डर और अन्य मार्गो पर पुलिस का सख्त पहरा है।

Shrikant Tyagi : हुलिया बदलकर अदालत में सरेंडर कर सकता है 'गालीबाज' श्रीकांत, सूरजपुर कोर्ट में सादे भेष में पुलिसकर्मी तैनात   

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर