CU में MMS पर बवाल! छात्रा पर आरोप- नहाती 60 लड़कियों के बनाए VIDEO, फिर वायरल; FIR के बाद गिरफ्तार

देश
अभिषेक गुप्ता
अभिषेक गुप्ता | Principal Correspondent
Updated Sep 18, 2022 | 12:24 IST

इस बीच, विवि ने वायरल वीडियो से साफ इन्कार कर दिया। प्रबंधन ने कहा कि लड़की ने खुद की क्लिप बनाईं। बाकी छात्राओं के वीडियो नहीं बनाए। न ही किसी ने आत्महत्या का प्रयास किया है।

Chandigarh University, Chandigarh, Mohali, Punjab
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: Times Now

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) में लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो को लेकर बड़ा विवाद हो गया है। दरअसल, विवि की एक छात्रा पर आरोप है कि उसने हॉस्टल की 60 छात्राओं के नहाते हुए वीडियो बना लिए और उन्हें अपने पुरुष दोस्त (हिमाचल प्रदेश के शिमला में) को भेजा। उसके कथित बॉयफ्रेंड ने उन क्लिप्स को वायरल कर दिया, जिसके बाद मामला काफी गर्मा गया। शनिवार (17 सितंबर, 2022) रात वहां कैंपस में स्टूडेंट्स ने इस मसले को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया।

हालांकि, विवि ने वायरल वीडियो की बात को गलत बताया है और उससे साफ इन्कार कर दिया। प्रबंधन ने कहा कि लड़की ने खुद की क्लिप बनाई। पर बाकी छात्राओं के वीडियो नहीं बनाए। न ही कैंपस में किसी ने आत्महत्या का प्रयास किया।

टाइम्स नाउ नवभारत को विवि में डीएसडब्ल्यू डॉ.अरविंद सिंह ने बताया- एक लड़की ने अपना आपत्तिजनक वीडियो बनाकर अपने बॉयफ्रेंड को भेजा था। लड़की की रूममेट्स को जब यह बात मालूम पड़ी तो उन्हें शक हुआ कि कहीं इसने उनकी क्लिप भी तो नहीं बनाई है। वॉर्डन के बाद मैटर की जांच की गई तब उसके फोन से ऐसा कुछ भी नहीं मिला। कुछ शरारती बच्चों ने इस केस को सोशल मीडिया को दूसरा रंग दे दिया। 

इस बीच, टाइम्स नाउ नवभारत रिपोर्टर के पास जो वीडियो आए, उसमें साफ देखा गया कि विवि के हॉस्टल की छात्राओं ने एक लड़की को बाथरूम के बाहर पकड़ा था। वह नहाते हुए छात्राओं का कथित तौर पर वीडियो बना रही थी। यह पूरा मामला यहीं से गर्माया। वैसे, फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया कि लड़की ये सारी क्लिप्स बनाकर अपने उस दोस्त को क्यों भेजती थी। 

मोहाली एसएसपी ने एएनआई से रविवार (18 सितंबर, 2022) को कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी छात्रा को अरेस्ट कर लिया गया है। मेडिकल रिकॉर्ड्स के लिहाज से किसी ने भी सुसाइड का प्रयास नहीं किया। वहीं, पंजाब स्टेट वीमेन कमिशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी बोलीं- यह गंभीर मामला है। जांच जारी है। मैं सभी पैरेंट्स को यह आश्वासन दिलाती हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर