CBI probe in SSR Case: सुशांत केस में CBI ने तेज की जांच, सिद्धार्थ, नीरज और CA संदीप श्रीधर से पूछताछ

Sushant Singh Rajput news: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) सुशांत सिंह मौत मामले में अपनी जांच तेज कर दी है। सीबीआई जांच का यह पांचवां दिन है। जांच एजेंसी एक बार फिर नीरज, सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की है।

CBI questions Sandip Shridhar, Siddharth Pithani,  Neeraj in SSR death case
सुशांत सिंह मामले की जांच कर रही है सीबीआई।   |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • सुशांत सिहं राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने तेज कर दी है अपनी जांच
  • नीरज, सिद्धार्थ पिठानी और सीए श्रीधर से डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ
  • मामले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती से अभी तक पूछताछ नहीं हुई है

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में जुटी केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) मामले के आरोपियों के साथ अपनी पूछताछ तेज कर दी है। सीबीआई जांच के आज पांचवें दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और संदी श्रीधर को बुलाया। ये सभी मंगलवार सुबह डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे। संदीप श्रीधर सुशांत सिंह का पूर्व सीए है। दरअसल, अब तक की पूछताछ में जांच एजेंसी को इनके बयानों में विरोधाभास नजर आया है। इसलिए सीबीआई इनसे बार-बार पूछताछ कर रही है और घटना की कड़ियों को जोड़ना चाहती है। इस मामले में सिद्धार्थ और नीरज के बयान काफी अहम हैं क्योंकि सुशांत की मौत वाली अभिनेता के बांद्रा स्थित फ्लैट पर ये दोनों मौजूद थे। डीआरडीओ गेस्ट हाउस में दीपेश सांवत भी मौजूद है।

सुशांत के डॉक्टरों से भी पूछताछ करेगी सीबीआई
बताया जा रहा है कि सीबीआई सुशांत सिंह के डॉक्टरों से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। जांच एजेंसी यह जानना चाहती है कि हिंदुजा अस्पताल में इलाज के दौरान अभिनेता को किस तरह की दवाएं दी गईं और उन्हें किस तरीके की परेशानी थी। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उन्हें हिंदुजा अस्पताल ले गई थी। रिया का दावा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे जिसका इलाज उसने हिंदुजा अस्पताल में कराया। यह बात भी सामने आई है कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सुशांत को दवा उपलब्ध करा रहे थे। 

सभी पहलुओं की जांच कर रही जांच एजेंसी
जांच एजेंसी सुशांत मौत मामले के सभी पहलुओं का गहराई के साथ जांच कर रही है। वह हत्या, आत्महत्या एवं वित्तीय लेन-देन के सभी पहलुओं को अच्छी तरह खंगालना चाहती है। सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता के बैंक अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले गए। रिया के खिलाफ पटना पुलिस में दर्ज शिकायत में उस पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। 

सुशांत के पिता ने दर्ज कराई है एफआईआर
पटना पुलिस की एफआईआर के आधार पर सीबीआई इस मामले की जांच में जुटी है। जांच एजेंसी ने अभी तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ नहीं की है। सूत्रों का कहना है कि रिया पर हाथ डालने से पहले जांच एजेंसी उसके खिलाफ अपने सबूतों को पुख्ता कर लेना चाहती है। बताया गया है कि रिया से पूछताछ के लिए सीबीआई ने अपनी तैयारी कर ली है और उसने पूछे जाने वाले सवालों को भी तैयार कर लिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर