Jammu Kashmir: हमलावरों की गोलीबारी में घायल भाजपा नेता ने दम तोड़ा 

Jammu Kashmir: बडगाम में अज्ञात हमलावर के हमले में घायल भारतीय जनता पार्टी के नेता अब्दुल हामिद नजर ने सोमवार को दम तोड़ दिया। घाटी में हाल कि दिनों में भाजपा नेताओं पर हमले बढ़ गए हैं।

BJP worker attacked in Jammu and Kashmir’s Budgam dies of injuries
बड़गाम में घायल भाजपा नेता ने दम तोड़ा। 

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बडगाम में अज्ञात बंदूकधारियों की फायरिंग में घायल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता अब्दुल हामिद नजर ने सोमवार सुबह दम तोड़ दिया। हमलावरों ने गत रविवार को अब्दुल के ऊपर गोलीबारी की थी। घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि जम्मू कश्मीर में हाल के दिनों में भाजपा नेताओं पर हमले बढ़े हैं। बीते पांच दिनों में भाजपा के नेताओं पर यह तीसरा हमला था। समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक अज्ञात हमलावरों के हमले में घायल अब्दुल की सोमवार सुबह मौत हो गई। अब्दुल बड़गाम में भाजपा के ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष थे। वह ओमपोरा में रविवार की सुबह टहलने के लिए निकले थे तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चलाई। घायल अवस्था में 38 वर्षीय अब्दुल को श्रीनगर स्थित श्री महाराज हरी सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर