Drugs Case में हाजिरी लगाने NCB दफ्तर पहुंचे Aryan Khan, कुछ दिन पहले ही मिली थी जमानत

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 05, 2021 | 13:08 IST

Cruise Drugs Case में फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज फिर एनसीबी दफ्तर पहुंचे हैं। आर्यन खान जमानत पर बाहर हैं।

Aryan Khan appears before Narcotics Control Bureau to mark his weekly presence
Drugs Case में हाजिरी लगाने NCB दफ्तर पहुंचे Aryan Khan  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • एनसीबी के दफ्तर पहुंचे फिल्म अभिनेता शाहरूख खान के बेटे आर्यन
  • कोर्ट की शर्तों के मुताबिक, आर्यन को हर हफ्ते होना होगा एनसीबी के सामने पेश
  • काफी दिन जेल में बिताने के बाद आर्यन को 28 अक्टूबर को मिली थी जमानत

मुंबई: क्रूज़ ड्रग मामले (Cruise Drugs Case)  में कुछ दिन पहले जमानत पाने वाले आर्यन खान आज फिर एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचे। दरअसल कुछ दिन पहले जब बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दी थी तो उस समय हाईकोर्ट द्वारा कुछ शर्तों को निर्धारित किया गया था जिनमें से एक के अनुसार, आर्यन खान को एनसीबी के सामने अपनी साप्ताहिक (हर शुक्रवार) हाजिरी देनी जरूरी है।

काफी मशक्कत के बाद मिली थी जमानत

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में रेव पार्टी करने के मामले में आर्यन खान को 15 घंटे चली पूछताछ के बाद 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में दो बार कोशिश करने के भी बाद नाकाम साबित होने और खासी मशक्कत के बाद 28 अक्टूबर को आर्यन खान को वकील उनकी जमानत कराने में सफल हो पाए थे। आर्यन खान को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भी घर आने में दो दिन का समय लगा और 30 अक्टूबर की सुबह 11 बजे आर्यन जेल से बाहर निकलकर घर पहुंचे थे।

आपको बता दें कि क्रूज पर मादक पदार्थ पाए जाने के मामले में रिश्वत लेने से जुड़े आरोप के संबंध में सैम डिसूजा ने सोमवार को दावा किया कि एनसीबी के चश्मदीद के. पी. गोसावी ने उसे बताया था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के पास कोई मादक पदार्थ नहीं पाया गया था। डिसूजा का नाम भी भुगतान के आरोपों के सिलसिले में सामने आया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर