आर्यन खान ने अपनी इंस्‍टाग्राम से हटाई डिस्‍प्‍ले फोटो, तो क्‍या जेल से लौटने के बाद उठाया ये कदम!

Aryan Khan Instagram: आर्यन खान जमानत पर घर लौट आए हैं। इसी बीच उनकी इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। वर्तमान में उनके इंस्‍टाग्राम पर प्रोफाइल पिक खाली नजर आ रही है।

Aryan Khan, Aryan Khan Instagram
Aryan Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मुंबई क्रूज ड्रग मामले आर्यन को किया गया था गिरफ्तार
  • आर्थर रोड जेल में बंद थे आर्यन खान
  • जमानत पर बाहर आए हैं आर्यन

Aryan Khan Instagram Profile Picture removed: शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान लगभग एक महीने बाद शनिवार को घर लौट आए हैं। वह मुंबई क्रूज ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद थे। आर्यन के घर लौटने पर परिवार और फैंस खुश हैं, वहीं उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल में कुछ बदलाव किए हैं। उनकी डिस्‍प्‍ले फोटो अब खाली दिख रही है। माना जा रहा है कि जेल से लौटने के बाद आर्यन ने अपनी डिस्‍प्‍ले फोटो इंस्‍टाग्राम से हटा ली है। 

ईटाइम्‍स की रिपोर्ट के मुताबिक मन्नत में लौटने के बाद आर्यन ने अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले तस्वीर बदल दी है। उन्‍होंने वहां दिखाने देने वाली तस्वीर हटा दी है और उसे खाली रखा है। अब उनके अकाउंट पर सिर्फ वाइट स्पेस नजर आ रहा है।

aryan insta

बता दें कि आर्यन को एनसीबी ने तीन अक्टूबर को सात अन्य लोगों के साथ कथित ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने 2 अक्टूबर की देर रात मुंबई में एक क्रूज जहाज पर छापा मारा और एक ड्रग पार्टी का भंडाफोड़ किया था। अक्‍टूबर के आखिरी सप्‍ताह में उन्‍हें जमानत मिल गई थी, लेकिन कागजी कार्रवाई के पूरे होने में देरी के चलते उन्‍हें घर लौटने के लिए इंतजार करना पड़ा था। बाद में आर्यन की जमानत पर शाहरुख की दोस्त और अभिनेत्री जूही चावला ने हस्ताक्षर किए। उन्‍होंने 1 लाख रुपये के बांड पर हस्ताक्षर किए थे।

आर्यन को जमानत मिलने के बावजूद कुछ खास बातों का ध्‍यान रखना होगा। जिसके तहत उन्‍हें हर शुक्रवार को मुंबई ऑफिस में एनसीबी के सामने पेश होना होगा। वे प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी तरह की गतिविधियों में शामिल किसी भी सह-अभियुक्त के साथ बातचीत नहीं कर सकते। साथ ही  विशेष न्यायालय के समक्ष लंबित पूर्वोक्त कार्यवाही के संबंध में किसी भी प्रकार के मीडिया में कोई बयान नहीं दे सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर