Aryan Khan Release: ढोल-नगाड़ों के साथ हुआ आर्यन खान का जोरदार स्‍वागत, फैंस ने लगाए “वेलकम प्रिंस” के नारे

Aryan Khan Welcome at home: आर्यन खान अपने घर मन्‍नत पहुंच चुके हैं। प्रशंसकों ने उनका जोरदार स्‍वागत किया। वे आर्यन की एक झलक पाने के लिए बेकरार नजर आएं।

Aryan Khan, Aryan Khan welcome by fans
Aryan Khan (Pic: Viral Bhayani) 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान के बेटे को मिली जमानत
  • जेल से रिहा होने के बाद सीधे पहुंचे घर
  • आर्यन के स्‍वागत के लिए घर के बाहर जुटे फैंस

Aryan Khan welcomed by fans: शाहरुख खान के घर के बाहर उनके फैन्‍स बड़े-बड़े बैनर लेकर पहुंचे। जिसमें उन्‍होंने  'प्रिंस' आर्यन खान वेलकम और वेलकम होम लिखे हुए थे। आर्यन की सही सलामत वापसी के लिए एक बाबा भी मन्‍नत के गेट के बाहर बैठे हुए नजर आए, जो लगातार हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे थे। हालांकि, मन्नत के बाहर जमा हुए प्रशंसक आर्यन की एक झलक नहीं देख सके क्योंकि उनकी कार सीधे घर के अंदर चली गई थी। शाहरुख खान के अंगरक्षक उन्हें आर्थर रोड जेल से लेने पहुंचे तो उन्हें कार के अंदर जाते देखा गया।

मुंबई पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एहतियात के तौर पर जेल के बाहर पुलिस की मौजूदगी बढ़ा दी है। स्थानीय पुलिस के अलावा, एसआरपीएफ की टीम भी मौजूद थी और आर्थर रोड जेल के बाहर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। 

बता दें मुंबई तट पर एक क्रूज जहाज पर ड्रग छापेमारी के दौरान गिरफ्तारी के बाद लगभग 22 दिन जेल में बिताने के बाद आर्यन खान जमानत पर बाहर निकले हैं। उन्‍हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।

आर्यन की रिहाई के लिए शाहरुख खान की दोस्त, अभिनेत्री जूही चावला ने शुक्रवार को आर्यन के लिए एक लाख के बांड पर हस्ताक्षर किए। अदालत ने आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुम धमेचा की जमानत याचिकाकर्ताओं की अपील स्‍वीकार की। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर