Arnab Chat: अर्नब-पार्थो की व्हाट्सएप चैट में AS का जिक्र, विपक्ष ने कहा- सरकार तोड़े चुप्पी

देश
Updated Jan 17, 2021 | 18:17 IST | टाइम्स नाउ ब्यूरो

Arnab Goswami-Partho Dasgupta Chat: वायरल हो रही अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता की व्हाट्सएप चैट में AS का जिक्र है। विपक्ष ने मांग की है कि जांच कर पता लगाया जाए कि ये शख्स कौन है।

Arnab Goswami
अर्नब की चैट वायरल 

नई दिल्ली: कथित टीआरपी घोटाले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल, रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्वामी और रेटिंग एजेंसी BARC के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता की व्हाट्सएप चैट वायरल हो गई हैं। इससे कई हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। इन चैट में पीएमओ तक का जिक्र है। इसके अलावा इसमें AS का जिक्र है, जिसे लेकर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं। विपक्ष ने चैट में AS के संदर्भ को लेकर जांच की मांग की है ताकि पता चल सके कि AS कौन व्यक्ति है।

अक्टूबर 2019 से दोनों के बीच हुई बातचीत में एक जगह पार्थो ने 'AS' से मदद मांगी है। अर्नब चैट में पार्थो को बताते हैं कि वह AS के साथ है। पार्थो जवाब देता है और अर्नब को कहता है कि क्या एएस उसकी मदद कर सकता है।

कांग्रेस पार्टी ने मांग की है कि टीआरपी घोटाले में सामने आई चौंकाने वाली बातचीत में पर केंद्र सरकार के क्या विचार हैं।

अर्नब और पार्थो दासगुप्ता के व्हाट्सएप चैट के खुलासे ने से स्पष्ट हुआ है कि टीआरपी में घपला कर रिपब्लिक चैनल को पहले नंबर पर डाला गया और टाइम्स नाउ चैनल को दूसरे नंबर पर डालने की साजिश की गई। चैट से साफ हुआ है कि यहां दोनों एक-दूसरे को फायदा पहुंचाकर अपना-अपना काम निकाल रहे हैं। एक जगह पार्थो कहते हैं कि क्या आप पीएमओ में मीडिया एडवाइजर जैसा कोई पद दिलाने में आप मदद कर सकते हैं? चैट से सामने आया है कि अर्नब पीएमओ तक अपनी पहुंच का लाभ उठा रहे हैं। अर्नब ने इस पहुंच का फायदा उठाकर बार्क पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली थी और टीआरपी में हेरफेर कर अपने चैनल को फायदा पहुंचाया। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर