झूठ फैला रही TMC, एनआरसी आया तो भी एक भी गोरखा इससे बाहर नहीं होगा : अमित शाह

Bengal Chunav 2021 : केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने पर एसआईटी का गठन होगा। भाजपा दोषियों को सलाखों के पीछे भेजेगी।

Amit Shah says in Kalimpong, even NRC brought, not even one Gorkha will be ousted
शाह ने कहा-एनआरसी आया तो भी एक भी गोरखा इससे बाहर नहीं होगा। 

कलिमपोंग (पश्चिम बंगाल) : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कलिमपोंग में टीएमसी पर निशाना साधा। शाह ने कहा कि एनआरसी को लेकर भाजपा के बारे में टीएमसी झूठ फैला रही है। शाह ने कहा कि एनआरसी यदि आया भी तो इससे एक भी गोरखा बाहर नहीं होगा। भाजपा नेता ने टीएमसी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया।  शाह ने कहा, 'कलिमपोंग वर्षों तक उपेक्षित रहा है। साल 1986 में माकपा ने आपका उत्पीड़न किया। यहां 1200 से अधिक गोरखाओं को अपना जीवन देना पड़ा। आप लोगों को न्याय नहीं मिला। जब दीदी आई तो उन्होंने भी कई गोरखाओं के जीवन को समाप्त किया। फिर आपको न्याय नहीं मिला।' केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि चुनाव में भाजपा के सत्ता में आने पर एसआईटी का गठन होगा। भाजपा दोषियों को सलाखों के पीछे भेजेगी।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर