West Bengal Violence: अब मुर्शिदाबाद में भड़की हिंसा, हावड़ा समेत इन इलाकों में इंटरनेट बैन

West Bengal Violence: पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणियों के विरोध में हिंसा और आगजनी के मद्देनजर पश्चिम बंगाल सरकार ने शनिवार को मुर्शिदाबाद जिले के कुछ हिस्सों में 14 जून तक इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी हैं।

West Bengal Violence Now violence erupts in Murshidabad internet ban in these areas including Howrah
हावड़ा के बाद अब मुर्शिदाबाद में भड़की हिंसा।  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • मुर्शिदाबाद में भड़की हिंसा
  • प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर किया पथराव
  • मुर्शिदाबाद जिले के कुछ हिस्सों में 14 जून तक इंटरनेट सेवाएं निलंबित

West Bengal Violence: पश्चिम बंगाल सरकार ने शनिवार को पैगंबर मोहम्मद पर भड़काऊ टिप्पणी को लेकर हावड़ा में हिंसा के बाद मुर्शिदाबाद के बेलडांगा में इंटरनेट सेवाओं को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। अफवाहों को रोकने और गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए इंटरनेट सेवाओं का निलंबन 14 जून को सुबह 6 बजे तक प्रभावी रहेगा। आदेश में कहा गया है कि बेलडांगा पुलिस थाना क्षेत्र के बेलडांगा 1 ब्लॉक और रेजीनगर और शक्तिपुर पुलिस थाना क्षेत्रों को कवर करने वाले बेलडांगा 2 ब्लॉक में इंटरनेट सेवाएं 14 जून को सुबह 6 बजे तक निलंबित कर दी गई हैं।

अब मुर्शिदाबाद में भड़की हिंसा 

West Bengal: बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने अमित शाह को लिखा पत्र, कहा- पश्चिम बंगाल को जलने से बचाइए

इस बीच उलुबेरिया, डोमजूर और पांचला जैसे कई इलाकों में 15 जून तक सीआरपीसी की धारा 144 लागू कर दी गई है। इससे पहले शुक्रवार को हावड़ा जिले में बड़े पैमाने पर विरोध और हिंसा के बाद सोमवार सुबह तक इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया था। हावड़ा में प्रदर्शनकारियों ने पथराव करने के साथ पुलिस वाहनों में आग लगा दी और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।

बीजेपी ऑफिस में भी प्रदर्शनकारियों ने की तोड़फोड़

हावड़ा जिले के पंचला बाजार इलाके में शनिवार को प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़ गए और कई घरों में आग लगा दी। प्रदर्शनकारियों ने पुलिसकर्मियों पर पथराव किया, उनमें से कुछ घायल हो गए। साथ ही प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी ऑफिस में भी तोड़फोड़ की।

पश्चिम बंगाल बीजेपी चीफ सुकांत मजूमदार गिरफ्तार, हावड़ा जा रहे थे हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर